रेल फैक्ट्री के निजीकरण का विरोध करने वाले वर्करों से मिलने रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 27, 2019 04:05 PM2019-08-27T16:05:37+5:302019-08-27T16:05:37+5:30

रायबरेली की इस कोच फैक्ट्री की स्थापना कांग्रेस नीत यूपीए के कार्यकाल में हुई। शिलान्यास सोनिया गांधी ने साल 2009 में किया था और रेल कोच फैक्ट्री का उद्घाटन साल 2012 में किया गया था। 

Priyanka Gandhi Raebareli UP meets the workers of Modern Coach Factory MCF who are agitating against the factory's privatisation | रेल फैक्ट्री के निजीकरण का विरोध करने वाले वर्करों से मिलने रायबरेली पहुंचीं प्रियंका गांधी

फोटो क्रेडिट: ANI

Highlightsकांग्रेस पार्टी रायबरेली कोच फैक्ट्री के निजीकरण के मुद्दे को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रही है।रेल कोच फैक्ट्री का उद्घाटन साल 2012 में किया गया था। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली स्थित मॉडर्न कोच फैक्ट्री (एमसीएफ) के कर्मचारियों से मिलीं जो फैक्ट्री के निजीकरण के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं। दरअसल यहां के कर्मचारी बीते कई दिनों से रेलवे के निजीकरण के खिलाफ विरोध कर रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी रायबरेली कोच फैक्ट्री के निजीकरण के मुद्दे को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमला कर रही है। जुलाई में रेलवे बोर्ड ने अपने कई जोन से रेलवे के निजीकरण के खिलाफ श्रमिक संघ द्वारा तीन दिवसीय हड़ताल में भाग लेने वाले कर्मचारियों के बारे में जानकारी देने का निर्देश दिया था और विरोध करने वालों के खिलाफ कड़ा कदम उठाने को कहा था।

रायबरेली की इस कोच फैक्ट्री की स्थापना कांग्रेस नीत यूपीए के कार्यकाल में हुई। शिलान्यास सोनिया गांधी ने साल 2009 में किया था और रेल कोच फैक्ट्री का उद्घाटन साल 2012 में किया गया था। 

Web Title: Priyanka Gandhi Raebareli UP meets the workers of Modern Coach Factory MCF who are agitating against the factory's privatisation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे