PM Modi In Kalaburagi: 'कर्नाटक को अपना फैमिली एटीएम बना लिया', पीएम मोदी ने कहा, 'लोग परेशानियों से त्रस्त और कांग्रेस लूट में व्यस्त'

By धीरज मिश्रा | Published: March 16, 2024 05:40 PM2024-03-16T17:40:54+5:302024-03-16T17:53:51+5:30

PM Modi In Kalaburagi: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल दिल्ली के विज्ञान भवन में बज गया। सात चरणों में लोकसभा के चुनाव होंगे। इधर, चुनावों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे।

PM Modi In Kalaburagi Live speech Live updates loksabha election 2024 | PM Modi In Kalaburagi: 'कर्नाटक को अपना फैमिली एटीएम बना लिया', पीएम मोदी ने कहा, 'लोग परेशानियों से त्रस्त और कांग्रेस लूट में व्यस्त'

Photo credit twitter

Highlightsपीएम ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को अपना फैमिली एटीएम बना लिया हैकर्नाटक में जनता जाग चुकी है, आक्रोश और गुस्से से लाल हैकर्नाटक ने लोकसभा के चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड सीटों पर जिताने का संकल्प ले लिया है

PM Modi In Kalaburagi: लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल दिल्ली के विज्ञान भवन में बज गया। सात चरणों में लोकसभा के चुनाव होंगे। इधर, चुनावों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम शनिवार को कर्नाटक के दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि लोग परेशानियों से त्रस्त हैं, और कांग्रेस लूट में व्यस्त है। कोयले से कालिख दूर हो सकती है, लेकिन कांग्रेस से करप्शन दूर नहीं हो सकता।

इन परिवारवादियों के लिए भ्रष्ट्राचार ही ऑक्सीजन है। बिना भ्रष्टाचार के ये लोग सियासत में सांस भी नहीं ले सकते। इन लोगों ने कर्नाटक को अपना फैमिली एटीएम बना लिया है। इसलिए कर्नाटक में जनता जाग चुकी है, आक्रोश और गुस्से से लाल है। इतने कम समय में ही जनता का मोहभंग हो जाना दिखाता है कि लोगों को कांग्रेस की सच्चाई का पता चल गया है।

कर्नाटक ने लोकसभा के चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड सीटों पर जिताने का संकल्प ले लिया है। आज पूरा कर्नाटक कह रहा है अबकी बार 400 पार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग युवाओं से बड़े-बड़े वादे करके सरकार में बैठ गए। लेकिन आज ये उन्हीं युवाओं की स्कॉलरशिप रोक रहे हैं, स्कॉलरशिर में कटौती कर रहे हैं। ये कांग्रेस ही है जो नौजवानों का हक मारने का पाप कर रही है।

कांग्रेस की लूट का हाल ये है कि छोटे-छोटे विकास कार्यों के लिए भी सरकार के पास पैसे ही नहीं है। क्या कोई सरकार ऐसे चल सकती है क्या। कर्नाटक में आप लोगों का कांग्रेस के लिए जो आक्रोश है वो मैं भलीभांति समझ सकता हूं। किसी सरकार से इतने कम समय में ही जनता का मोह भंग हो जाना ये दिखाता है कि लोगों को कांग्रेस की सच्चाई क्या है इसका पता चल गया है।

वो सुधरने के लिए तैयार ही नहीं हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कलबुर्गी का ये जनसैलाब और आप सबके चेहरों का ये उत्साह, कर्नाटक ने लोकसभा के चुनाव में भाजपा को रिकॉर्ड सीटों पर जिताने का संकल्प ले लिया है।

Web Title: PM Modi In Kalaburagi Live speech Live updates loksabha election 2024