छत्तीसगढ़ में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

By भाषा | Published: October 24, 2021 04:29 PM2021-10-24T16:29:47+5:302021-10-24T16:29:47+5:30

Passenger train operations affected after derailment of goods train in Chhattisgarh | छत्तीसगढ़ में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

छत्तीसगढ़ में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित

बिलासपुर, 24 अक्टूबर छत्तीसगढ़ में सूरजपुर के पास शनिवार देर रात एक मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे मार्ग पर यात्री ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया। रेलवे के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अंबिकापुर-अनूपपुर मार्ग पर कमालपुर रेलवे स्टेशन के पास देर रात दो बजकर 54 मिनट पर मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

अनूपपुर पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में स्थित है। ट्रेन अंबिकापुर में माल उतारने के बाद बिलासपुर जा रही थी, जो यहां से करीब 200 किलोमीटर दूर है। उन्होंने कहा कि इस सिंगल मार्ग पर ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद दो ट्रेनों का परिचालन प्रभावित हो गया।

दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस को बिश्रामपुर रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया और यात्रियों को गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए रेलवे अधिकारियों ने एक बस की व्यवस्था की। अधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा अंबिकापुर-जबलपुर ट्रेन भी विलंब से चल रही है और पटरी की मरम्मत के बाद यह रवाना होगी। उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही दुर्घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Passenger train operations affected after derailment of goods train in Chhattisgarh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे