ओमप्रकाश राजभर के भाजपा संग हाथ मिलाने की बात को पार्टी ने नकारा, सुभासपा प्रमुख बोले- 'नहीं हुई अमित शाह से मुलाकात, तस्वीर पुरानी हो सकती है'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 19, 2022 03:25 PM2022-03-19T15:25:06+5:302022-03-19T15:30:52+5:30

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने भाजपा के साथ जाने के कयासों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि न चर्चा है न मुलाकात है। राजभर ने अमित शाह के साथ वायरल हो रही फोटो पर भी सफाई पेश की है। ओपी राजभर ने कहा कि अमित शाह से उनकी मुलाकात की तस्‍वीर पुरानी हो सकती हैं।

party denied the talk of Omprakash Rajbhar joining hands with the BJP, the Subhaspa chief said - 'I did not meet Amit Shah, the picture may be old' | ओमप्रकाश राजभर के भाजपा संग हाथ मिलाने की बात को पार्टी ने नकारा, सुभासपा प्रमुख बोले- 'नहीं हुई अमित शाह से मुलाकात, तस्वीर पुरानी हो सकती है'

फाइल फोटो

Highlightsसुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने सपा को छोड़कर भाजपा के साथ जाने की खबरों को निराधार बताया हैओपी राजभर ने भी कयासों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अमित शाह से उनकी मुलाकात नहीं हुई हैओपी राजभर ने कहा कि न चर्चा है, न मुलाकात है, सोशल मीडिया पर फैली अफवाह है

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के हाथों मिली करारी हार के बाद कथिततौर पर  समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के बीच फूट पड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच यह भी अफवाह उड़ी की सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने कथिततौर पर होली के दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

मीडिया रपटों के मुताबिक गाजीपुर के जहूराबाद सीट से विधानसभा चुनाव जीते ओपी राजभर अखिलेश यादव को सलाम करते हुए बीजेपी के साथ हाथ मिला सकते हैं। हालांकि अब सुभासपा प्रवक्ता पीयूष मिश्रा ने इन खबरों को खंडन किया है और ऐसी बातों को निराधार बताते हुए कोरी अफवाह बताया है।   

पीयूष मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि, " सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का भारतीय जनता पार्टी के साथ जाने की खबर निराधार है, पार्टी समाजवादी पार्टी के साथ थी, है और रहेगी !"

वहीं अब ओपी राजभर ने भी इन कयासों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि अमित शाह से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई है। राजभर ने अमित शाह के साथ वायरल हो रही फोटो पर भी सफाई पेश की है। ओपी राजभर ने कहा कि अमित शाह से उनकी मुलाकात की तस्‍वीर पुरानी हो सकती हैं।

सुभासपा चीफ ओपी राजभर ने कहा कि न चर्चा है न मुलाकात है, सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली है। अभी तो सोशल मीडिया पर मैंने देखा कि 21 तारीख को शपथ ग्रहण है। फिर देखा कि 25 को है। हमारा तो खुद ही 28 तारीख को संयुक्‍त कार्यक्रम गाजीपुर के जहूराबाद में है।

मालूम हो कि ओपी राजभर ने इस बार का यूपी विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ा था। हालांकि चुनाव में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल कर जीत दर्ज की है।

होली के दिन कथिततौर पर इस तरह ही अफवाह उड़ी की ओमप्रकाश राजभर होली मिलन के दौरान तकरीबन एक घंटे तक केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ अमित शाह से मुलाकात की है।

इसके बाद से कयास लगने शुरू हो गये थे कि 25 मार्च को योगी सरकार के शपथ ग्रहण से पहले ओमप्रकाश राजभर सपा को छोड़कर बीजेपी के पाले में आ सकते हैं।

वैसे ओपी राजभर साल 2017 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ गठबंधन करके लड़े थे और उस चुनाव में मिली जीत के बाद वो योगी सरकार में मंत्री भी बने थे, लेकिन विधानसभा चुनाव 2022 के पहले ओपी राजभर ने पलटी मार दी और भाजपा से अलग होकर सपा का दामन थाम लिया। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में राजभर को साइकिल के सहारे कुल 6 सीटें मिली हैं। 

Web Title: party denied the talk of Omprakash Rajbhar joining hands with the BJP, the Subhaspa chief said - 'I did not meet Amit Shah, the picture may be old'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे