Parliament No-Confidence Motion: सदन में एक ऐसे नेता हैं, जिन्हें 13 बार लॉन्च किया गया और 13 ही बार विफल रहे, अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान अमित शाह ने क्यों लिया कलावती का नाम, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: August 9, 2023 06:12 PM2023-08-09T18:12:20+5:302023-08-09T18:14:49+5:30

Parliament No-Confidence Motion: यूपीए का चरित्र अपनी सरकार बचाने के लिए भ्रष्टाचार करना है। यह अविश्वास प्रस्ताव देश में विपक्ष का असली चरित्र दिखाएगा। 

Parliament No-Confidence Motion amit shah attack rahul gandhi There is one member in House launched 13 times in politics failed all 13 times see video | Parliament No-Confidence Motion: सदन में एक ऐसे नेता हैं, जिन्हें 13 बार लॉन्च किया गया और 13 ही बार विफल रहे, अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान अमित शाह ने क्यों लिया कलावती का नाम, देखें वीडियो

file photo

Highlightsअविश्वास प्रस्ताव सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए लाया गया है।मैंने भी देखा जब वे बुंदेलखंड की महिला कलावती से मिलने गए थे।कलावती को घर, बिजली, गैस आदि देने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है।

नई दिल्लीः  लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नेकांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला किया। यूपीए का चरित्र अपनी सरकार बचाने के लिए भ्रष्टाचार करना है। यह अविश्वास प्रस्ताव देश में विपक्ष का असली चरित्र दिखाएगा। यह अविश्वास प्रस्ताव सिर्फ भ्रम पैदा करने के लिए लाया गया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस सदन में एक ऐसे नेता हैं जिन्हें 13 बार लॉन्च किया गया और 13 ही बार विफल रहे। उनका एक लॉन्च मैंने भी देखा जब वे बुंदेलखंड की महिला कलावती से मिलने गए थे। लेकिन उन्होंने कलावती के लिए क्या किया? कलावती को घर, बिजली, गैस आदि देने का काम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है।

आजादी के बाद पीएम मोदी की सरकार ही ऐसी है जिसने सबसे ज्यादा लोगों का भरोसा जीता। पीएम मोदी जनता के बीच सबसे लोकप्रिय नेता हैं...पीएम मोदी देश की जनता के लिए अथक प्रयास करते हैं। वह बिना एक भी छुट्टी लिए दिन में लगातार 17 घंटे काम करते हैं। लोग उन पर भरोसा करते हैं।

हमने किसानों को जो दिया है वह मुफ्त नहीं है, बल्कि हमने उन्हें आत्मनिर्भर बनाया है। वे (यूपीए) कहते रहते हैं कि वे किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। हम सिर्फ कर्ज माफ करने में विश्वास नहीं रखते, बल्कि ऐसी व्यवस्था बनाने में विश्वास रखते हैं, जहां किसी को कर्ज लेना ही न पड़े।

पीएम मोदी सरकार ने कुछ ऐतिहासिक फैसले लिए और वंशवाद एवं भ्रष्टाचार को खत्म किया। यूपीए का चरित्र सत्ता की रक्षा करना है, लेकिन एनडीए सिद्धांत की रक्षा के लिए लड़ता है। समझना होगा कि वे (UPA) जनधन योजना का विरोध क्यों कर रहे थे? पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि जब केंद्र से 1 रुपया भेजा जाता है, तो लाभार्थी तक केवल 15 पैसे ही पहुंचते हैं... लेकिन आज, आज पूरी राशि गरीबों तक पहुंचती है।

Web Title: Parliament No-Confidence Motion amit shah attack rahul gandhi There is one member in House launched 13 times in politics failed all 13 times see video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे