नेपाल सीमा पर एक व्यक्ति गिरफ्तार,एक करोड़ से अधिक रुपये की स्मैक बरामद

By भाषा | Published: July 9, 2021 03:17 PM2021-07-09T15:17:40+5:302021-07-09T15:17:40+5:30

One person arrested on Nepal border, smack worth more than one crore rupees recovered | नेपाल सीमा पर एक व्यक्ति गिरफ्तार,एक करोड़ से अधिक रुपये की स्मैक बरामद

नेपाल सीमा पर एक व्यक्ति गिरफ्तार,एक करोड़ से अधिक रुपये की स्मैक बरामद

बहराइच (उप्र), नौ जुलाई भारत नेपाल सीमावर्ती रूपईडीहा क्षेत्र से सशस्त्र सीमा बल व पुलिस के संयुक्त दल ने करीब एक करोड़ 22 लाख रूपये कीमत की स्मैक बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अशोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस व सशस्त्र सीमा बल के संयुक्त अभियान में बृहस्पतिवार रात रूपईडीहा थानांतर्गत सीमा के करीब भारतीय क्षेत्र के निकट पकड़े गये शफीक के कब्जे से 122 ग्राम स्मैक (नशीला पदार्थ) बरामद हुई है।

उन्होंने बताया कि बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत एक करोड़ 22 लाख रुपये आकी जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सीमा पर मादक पदार्थ के तस्करों की धरपकड़ व अन्य अपराधों की रोकथाम के लिए एसएसबी के साथ मिलकर रात्रि गश्त अभियान चलाया जा रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One person arrested on Nepal border, smack worth more than one crore rupees recovered

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे