भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: January 13, 2021 09:45 AM2021-01-13T09:45:54+5:302021-01-13T09:45:54+5:30

One person arrested for murdering brother | भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

भाई की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), 13 जनवरी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक व्यक्ति को अपने भाई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के भाई ने करीब एक सप्ताह पहले अपने पिता की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि बबलू के भाई संजय (34) का शव 10 जनवरी को दुल्ला खेरी गांव में निर्वस्त्र अवस्था में मिला था, उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे।

शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव के अनुसार बबलू और तीन अन्य लोग हत्या में शामिल पाए गए हैं। बबलू और उसके साथी रविंदर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। अन्य दो आरोपी लोकेन्द्र और दीपू अब भी फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोगों ने संजय की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उन्होंने बताया कि बबलू ने तीन लोगों के साथ मिलकर अपने भाई संजय का गला दबा दिया था।

बबलू ने पुलिस को बताया कि छह जनवरी को हुई अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया। उसने आरोप लगाया कि संजय ने उनके पिता पदम सिंह की घरेलू विवाद के चलते हत्या कर दी थी।

बबलू ने बताया कि संजय ने पुलिस को जानकारी दिए बिना पिता का अंतिम संस्कार कर दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: One person arrested for murdering brother

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे