शराबबंदी पर भाजपा के सवाल पर नीतीश कुमार ने खोया आपा, कहा- अरे तुम बोल रहे हो, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: December 14, 2022 01:52 PM2022-12-14T13:52:01+5:302022-12-14T13:52:16+5:30

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर राज्य सरकार के शराबबंदी पर सवाल उठाया है।

Nitish Kumar loses temper as BJP questions liquor ban | शराबबंदी पर भाजपा के सवाल पर नीतीश कुमार ने खोया आपा, कहा- अरे तुम बोल रहे हो, देखें वीडियो

शराबबंदी पर भाजपा के सवाल पर नीतीश कुमार ने खोया आपा, कहा- अरे तुम बोल रहे हो, देखें वीडियो

पटना: विपक्ष द्वारा सरकार की शराबबंदी नीति पर सवाल उठाने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को राज्य विधानसभा में आपा खो बैठे। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों के मद्देनजर शराबबंदी पर सवाल उठाया। यही नहीं, शराबबंदी पर समीक्षा की मांग करने के लिए कांग्रेस भी तेज थी।

इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई ने सीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में कुमार ने कहा, "अरे तुम बोल रहे हो।" बिहार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक सुधाकर सिंह ने भी शराबबंदी का विरोध करते हुए कहा कि किसी भी खाद्य पदार्थ या पेय पदार्थ पर प्रतिबंध लगाना मानसिक दिवालियापन है। एएनआई ने सुधाकर सिंह के हवाले से कहा, "आप प्रतिबंध नहीं लगा सकते।"

उन्होंने ये भी कहा, "जागरूकता और परामर्श के माध्यम से आपको लोगों को समझाना चाहिए कि शराब का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।" मढ़ौरा अनुमंडल के मसरख इलाके में मंगलवार देर रात कई लोगों के कथित रूप से जहरीला तरल पीने से छह लोगों की मौत और कई लोगों के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि प्रशासन ने की है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार की शाम दोयला गांव में 15 से अधिक लोगों ने देसी शराब का सेवन किया। उल्टी शुरू होने के कुछ घंटों बाद उन्हें मतली, सिरदर्द और बेचैनी की शिकायत हुई, जिसके बाद उनके परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले आए।

Web Title: Nitish Kumar loses temper as BJP questions liquor ban

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे