पंजाब कांग्रेस में दरार बाकी! नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ सुखजिंदर सिंह रंधावा ने खोला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

By विनीत कुमार | Published: January 3, 2022 03:51 PM2022-01-03T15:51:05+5:302022-01-03T15:55:10+5:30

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि वे जब से पंजाब के गृह मंत्री बने हैं, तब से नवजोत सिंह सिद्धू उनसे नाराज चल रहे हैं। रंधावा ने ये भी कहा कि अगर सिद्धू गृह मंत्रालय चाहते हैं तो वे पद छोड़ देंगे।

Navjot Singh Sidhu upset with ever since I became Punjab home minister says Randhawa | पंजाब कांग्रेस में दरार बाकी! नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ सुखजिंदर सिंह रंधावा ने खोला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

नवजोत सिंह सिद्धू पर सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिया बड़ा बयान (फोटो- एएनआई)

Highlightsसुखजिंदर सिंह रंधावा के नवजोत सिंह सिद्धू पर दिए बयान से पंजाब कांग्रेस में फूट की अटकलें फिर शुरू।सिद्धू अगर गृह मंत्रालय चाहते हैं तो मैं पद छोड़ दूंगा और उन्हें दे दूंगा: रंधावा

चंडीगढ़: अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाये जाने से लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश पार्टी प्रमुख के पद से इस्तीफा देने और फिर वापस लेने के तमाम कई प्रकरण के बावजूद लगता नहीं है कि पंजाब कांग्रेस में सबकुछ ठीक है। पंजाब के गृह मंत्री और बड़े कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा के सिद्धू पर दिए बयान से अटकलें फिर शुरू हो गई हैं।

रंधावा ने सोमवार को कहा कि वे जब से पंजाब के गृह मंत्री बने हैं तब से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमिटी चीफ सिद्धू उनसे नाराज हैं।

रंधावा ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, 'सिद्धू को कुछ समस्या है। मेरे उनके परिवार के साथ पुराने रिश्ते हैं। लेकिन मैं जब से पंजाब का गृह मंत्री बना हूं, वे मुझसे नाराज हैं। अगर वे गृह मंत्रालय चाहते हैं तो मैं पद छोड़ दूंगा और उन्हें दे दूंगा।'

आम आदमी पार्टी के आरोपों पर क्या बोले रंधावा

रंधावा ने आम आदमी पार्टी (आप) के उन आरोप पर भी जवाब दिया जिसमें कहा जा रहा है कि चरणजीत सिंह चन्नी की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार शिरोमणी अकाली दल के विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार नहीं कर रही है।

रंधावा ने कहा कि बिक्रम सिंह के अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में प्रार्थना करने की वायरस हुई तस्वीरें और वीडियो फर्जी हैं। रंधावा ने कहा कि पंजाब में अगर कहीं भी बिक्रम सिंह मजीठिया दिखाई देते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

रंधावा ने कहा कि उन्हें मिली जानकारी के अनुससार मजीठिया पंजाब में नहीं हैं पर देश में कही छुपे हैं। रंधावा ने कहा कि दिखाई देते ही मजीठिया को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गृह मंत्री ने कहा कि पुलिस की टीम मजीठिया की तलाश कर रही है। रंधावा ने कहा कि ऐसा कहना कि पुलिस को मजीठिया के बारे में जानकारी है, ये सच नहीं है। गौरतलब है कि सिद्धू भी इस मामले को उठाते रहे हैं। पांच जनवरी को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बिक्रम सिंह मजीठिया की अग्रिम जमानत पर सुनवाई भी होनी है।

Web Title: Navjot Singh Sidhu upset with ever since I became Punjab home minister says Randhawa

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे