मप्र : सड़क हादसों में जिला जनसंपर्क अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत, तीन घायल

By भाषा | Published: December 13, 2021 02:14 PM2021-12-13T14:14:39+5:302021-12-13T14:14:39+5:30

MP: Three people including District Public Relations Officer killed, three injured in road accidents | मप्र : सड़क हादसों में जिला जनसंपर्क अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत, तीन घायल

मप्र : सड़क हादसों में जिला जनसंपर्क अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत, तीन घायल

गुना/शाजापुर (मप्र), 13 दिसंबर मध्य प्रदेश के गुना और शाजापुर जिलों में पिछले 12 घंटों के अंतराल में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में राज्य के जनसंपर्क अधिकारी सहित तीन लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये।

चाचौडा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) मुनीष राजोरिया ने बताया कि गुना के जिला जनसंपर्क अधिकारी केपी दांगी (58) की कार गुना जिले के बीनागंज में पाखरियापुरा टोल नाके के निकट सोमवार सुबह आठ बजे के आसपास डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई, जिसमें उनकी मौत हो गयी।

उन्होंने कहा कि बीनागंज पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तथा दांगी को वाहन से बाहर निकाल कर पास के राजगढ़ जिले के ब्यावरा ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों के अनुसार, हादसे के वक्त दांगी स्वयं वाहन चलाते हुये भोपाल में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुना लौट रहे थे।

वहीं, मक्सी पुलिस थाना प्रभारी गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि शाजापुर जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर मक्सी और शाजापुर के बीच पलवल ढाबे के पास खड़ी कार को कंटेनर ट्रक ने रविवार रात करीब आठ बजे टक्कर मार दी, जिसमें कार में सवार दो लोगों राजीव सिंह (32) एवं शिवजीत सिंह यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गये।

उन्होंने कहा कि तीनों घायलों को उपचार के लिए शाजापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चौहान ने बताया कि यह कार अशोक नगर से उज्जैन जा रही थी और हादसे के वक्त पंचर लगाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी। उन्होंने कहा कि हादसे के बाद कंटेनर चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया।

चौहान ने बताया कि मक्सी पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: MP: Three people including District Public Relations Officer killed, three injured in road accidents

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे