ओडिशा में और अधिक बारिश की संभावना, उत्तरी क्षेत्र में नदियां उफान पर

By भाषा | Published: October 19, 2021 05:39 PM2021-10-19T17:39:32+5:302021-10-19T17:39:32+5:30

More rain likely in Odisha, rivers in spate in northern region | ओडिशा में और अधिक बारिश की संभावना, उत्तरी क्षेत्र में नदियां उफान पर

ओडिशा में और अधिक बारिश की संभावना, उत्तरी क्षेत्र में नदियां उफान पर

भुवनेश्वर, 19 अक्टूबर भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने ओडिशा में मंगलवार और बुधवार को और अधिक बारिश की संभावना जताई है । कम दबाव का क्षेत्र बनने से यहां पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है।

मौसम विज्ञानियों ने कहा कि मछुआरों को अगले 48 घंटे तक बंगाल की खाड़ी में नहीं जाने की सलाह दी गयी है, वहीं उत्तरी ओडिशा में सुबर्णरेखा, बुद्धबलांग और जलाका नदियों में पानी का स्तर उफान पर है।

मौसम विभाग ने तटीय और आंतरिक दोनों क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है।

उसने कहा कि कम दबाव का क्षेत्र बन जाने से हवा की रफ्तार 40-50 किलोमीटर प्रति घंटे से 60 किलोमीटर प्रति घंटा हो जाएगी और इसका असर ओडिशा के तटीय क्षेत्र में अगले 48 घंटे तक बने रह सकता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: More rain likely in Odisha, rivers in spate in northern region

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे