मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 15 सालों में दिल्ली को कूड़े के ढेर में तब्दील कर दिया

By मनाली रस्तोगी | Published: December 3, 2022 01:17 PM2022-12-03T13:17:27+5:302022-12-03T13:18:32+5:30

दिल्ली में निगम चुनाव से पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राष्ट्रीय राजधानी को ''कचरे का ढेर'' बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोग एमसीडी में भी आम आदमी पार्टी (आप) को ही चुनेंगे।

Manish Sisodia says in 15 years BJP turned Delhi into pile of garbage | मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 15 सालों में दिल्ली को कूड़े के ढेर में तब्दील कर दिया

मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- 15 सालों में दिल्ली को कूड़े के ढेर में तब्दील कर दिया

Highlightsदिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव के तहत चार दिसंबर को मतदान होगा जबकि मतों की गिनती सात दिसंबर को होगी।सिसोदिया ने कहा कि भाजपा एमसीडी में 15 साल तक सत्ता में रही और उसने दिल्ली को कूड़े के ढेर तथा आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया है।उन्होंने आगे कहा कि इस बार दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए लोग एमसीडी के लिए अरविंद केजरीवाल को चुनेंगे।

नई दिल्ली: दिल्ली में चार दिसंबर को नगर निगम चुनाव के लिए मतदान होना है, जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी। इस बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मनीष सिसोदियाभारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर शनिवार को हमलावर हुए। ऐसे में उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 15 सालों में दिल्ली को कूड़े के ढेर में तब्दील कर दिया।

सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एमसीडी में 15 साल रही भाजपा ने देश की राजधानी को कूड़े के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया। इस बार जनता साफ़ सफ़ाई और सुंदर दिल्ली बनाने के लिए एमसीडी में भी अरविंद केजरीवाल की सरकार बनाएगी।" पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सिसोदिया सहित आप नेताओं ने दिल्ली के 250 वार्डों में रोड शो किया। 

अंतिम अभियान कार्यक्रमों में 'दिल्ली की योगशाला' योजना के माध्यम से किराए पर लिए गए योग प्रशिक्षकों के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बैठक भी शामिल थी। केजरीवाल ने उन्हें इस महीने की शुरुआत में शुरू किए गए एक क्राउडफंडिंग अभियान द्वारा वित्तपोषित चेक सौंपे। 50 लोगों के दान से 250 योग प्रशिक्षकों को वेतन भुगतान किया गया।

Web Title: Manish Sisodia says in 15 years BJP turned Delhi into pile of garbage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे