मनीष सिसोदिया को कल 6 घंटे के लिए बीमार पत्नी से मिलने की दी गई इजाजत: रिपोर्ट

By रुस्तम राणा | Published: November 10, 2023 04:55 PM2023-11-10T16:55:05+5:302023-11-10T16:56:41+5:30

राष्ट्रीय राजधानी में राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने शुक्रवार को यह अनुमति दी। यह तब हुआ जब सिसोदिया ने गुरुवार को पांच दिनों की अवधि के लिए एक आवेदन दायर कर अपनी पत्नी, जो एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर और मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित है, से मिलने की अनुमति मांगी थी।

Manish Sisodia given permission to meet his ailing wife for 6 hours tomorrow says Report | मनीष सिसोदिया को कल 6 घंटे के लिए बीमार पत्नी से मिलने की दी गई इजाजत: रिपोर्ट

मनीष सिसोदिया को कल 6 घंटे के लिए बीमार पत्नी से मिलने की दी गई इजाजत: रिपोर्ट

Highlightsसिसौदिया को शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक छह घंटे के लिए अपनी बीमार पत्नी सीमा सिसौदिया से मिलने की अनुमति दी गई हैराउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने शुक्रवार को यह अनुमति दीदिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम ने अपनी बीमार अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति मांगी थी

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) नेता मनीष सिसौदिया को शनिवार सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक छह घंटे के लिए अपनी बीमार पत्नी सीमा सिसौदिया से मिलने की अनुमति दी गई है। राष्ट्रीय राजधानी में राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने शुक्रवार को यह अनुमति दी। यह तब हुआ जब सिसोदिया ने गुरुवार को पांच दिनों की अवधि के लिए एक आवेदन दायर कर अपनी पत्नी, जो एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर और मल्टीपल स्केलेरोसिस से पीड़ित है, से मिलने की अनुमति मांगी थी।

पूर्व मंत्री को आखिरी बार इस साल जून में अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति दी गई थी। अब समाप्त हो चुकी दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 में भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में सिसोदिया वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद हैं। वह दो मामलों में केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्त में हैं और दोनों में उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया गया है। 

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम को पहले 27 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था, और फिर 9 मार्च को सीबीआई की एफआईआर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के एक दिन बाद उन्होंने 28 फरवरी को दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था।

ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि वर्तमान आरोपी मनीष सिसौदिया की गतिविधियों के कारण लगभग 622 करोड़ रुपये की अपराध आय उत्पन्न हुई है। सिसौदिया के अलावा आप सांसद संजय सिंह भी आबकारी नीति मामले में अक्टूबर से जेल में हैं। शुक्रवार को दिल्ली की एक अदालत ने सिंह की न्यायिक हिरासत 24 नवंबर तक बढ़ा दी। ईडी के अनुसार, सिंह ने अब समाप्त हो चुकी उत्पाद शुल्क नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
 

Web Title: Manish Sisodia given permission to meet his ailing wife for 6 hours tomorrow says Report

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे