Maharashtra: Thane Police arrests three more people in connection with ULC scam | महाराष्ट्र : ठाणे पुलिस ने यूएलसी घोटाले के सिलसिले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया
महाराष्ट्र : ठाणे पुलिस ने यूएलसी घोटाले के सिलसिले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया

ठाणे, 11 जून महाराष्ट्र पुलिस की ठाणे इकाई ने करोड़ों रुपये के ‘अर्बन लैंड सीलिंग’ (यूएलसी) धोखाधड़ी मामले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने वर्ष 2016 में हुए इस घोटाले में शामिल कई लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-420 (धोखाधड़ी) और अन्य संबंधित धाराओं व भ्रष्टाचार निरोधी कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इससे पहले मामले में बिल्डर सहित कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने कथित तौर पर आवासीय प्लॉट को कृषि भूमि दिखाकर यूएलसी योजना के तहत लाभ प्राप्त किया था।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सहायक निदेशक, नगर नियोजन कार्यालय, पालघर में कार्यरत कनिष्ठ मसौदाकार भारत काम्बले (56), ठाणे से सेवानिवृत्त सहायक नगर योजनाकर सत्यवान धानगवे (54)और वास्तुकार के सहायक चंद्रशेखर लिम्ये (55) को गिरफ्तार किया है।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एमबीएमसी के नगर योजनाकार दिलीप घीवारे की तलाश है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Thane Police arrests three more people in connection with ULC scam

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे