महाराष्ट्र : चोर होने के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, चार गिरफ्तार

By भाषा | Published: March 8, 2021 10:05 AM2021-03-08T10:05:23+5:302021-03-08T10:05:23+5:30

Maharashtra: Man arrested for being a thief, four arrested | महाराष्ट्र : चोर होने के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, चार गिरफ्तार

महाराष्ट्र : चोर होने के शक में व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या, चार गिरफ्तार

ठाणे (महाराष्ट्र), आठ मार्च पुलिस ने ठाणे में चोर होने के शक में 24 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार को नवघर पुलिस को एक अज्ञात शव के बारे में सूचना मिली थी। शव भायंदर में इंदिरा नगर इलाके में जमीन पर पड़ा था और उस पर चोट के कई निशान थे।

मीरा-भायंदर वसई-विरार के पुलिस उपायुक्त (जोन-1) अमित काले ने रविवार शाम को पत्रकारों को बताया कि पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मुंबई के सूरजबन सोनी के रूप में हुई है और पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच में खुलासा हुआ कि पीड़ित शनिवार तड़के इलाके में घूम रहा था।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने चोर समझकर उसे पकड़ लिया और उसकी बुरी तरह पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी।

काले ने बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि पीड़ित वहां क्यों गया था।

उन्होंने बताया कि घटना से कुछ घंटों पहले आरोपियों ने इलाके में मोबाइल फोन चोरी के आरोप में एक और व्यक्ति को पकड़ा था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Maharashtra: Man arrested for being a thief, four arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे