Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही बस और ट्रक की टक्कर, छह महीने की बच्ची समेत 7 की मौत और 20 घायल, एक ही परिवार के सभी, यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 24, 2024 12:34 PM2024-05-24T12:34:39+5:302024-05-24T12:36:09+5:30

Ambala Road Accident: पुलिस ने बताया कि मिनीबस में सवार छह महीने की एक बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

Ambala Road Accident Vaishno Devi bound bus truck collide 7 dead 20 injured including six-month-old baby girl all same family hearing screams passengers | Ambala Road Accident: वैष्णो देवी जा रही बस और ट्रक की टक्कर, छह महीने की बच्ची समेत 7 की मौत और 20 घायल, एक ही परिवार के सभी, यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर...

file photo

HighlightsAmbala Road Accident: घायलों को पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया। Ambala Road Accident: वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए बृहस्पतिवार शाम को रवाना हुए थे।Ambala Road Accident: टक्कर के कारण मिनीबस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Ambala Road Accident:हरियाणा के अंबाला में शुक्रवार तड़के एक मिनीबस और ट्रक की टक्कर होने से छह महीने की बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह हादसा अंबाला छावनी के नजदीक मोहरा गांव के पास हुआ। पुलिस ने बताया कि मिनीबस उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से लगभग 30 लोगों को जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी मंदिर लेकर जा रही थी। उसने बताया कि दुर्घटना में हताहत हुए सभी लोग रिश्तेदार हैं। उसने बताया कि टक्कर के कारण मिनीबस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पुलिस ने बताया कि मिनीबस में सवार छह महीने की एक बच्ची समेत सात लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए। उसने बताया कि हादसे का शिकार हुए यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने घायलों को क्षतिग्रस्त बस से बाहर निकाला और बाद में पुलिस की मदद से घायलों को पास के दो अस्पतालों में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि शवों को शवगृह में रखा गया है।

उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। उसने बताया कि ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। दुर्घटना में घायल हुए एक व्यक्ति ने संवाददाताओं से कहा कि सभी यात्री रिश्तेदार हैं और वे वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए बृहस्पतिवार शाम को रवाना हुए थे।

इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कुदरैल पुलिस चौकी के निकट डिवाइडर से टकराकर बुलेट मोटर साइकिल सवार युवक की मौत हो गयी। वह कोलकाता से आगरा जा रहा था। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

ऊसराहार थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बेचन सिंह ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर कुदरैल के निकट बृहस्पतिवार को अपराह्न के समय रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटर साइकिल संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकराकर पलट गई जिससे उस पर सवार युवक विश्वजीत (26) निवासी सुभाष नगर, कोलकाता की मौके पर ही मौत हो गयी। एसएचओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

बरेली में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, शिनाख्त की कोशिश जारी

बरेली जिले के फतेहगंज पश्चिम थाना क्षेत्र में राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार तड़के औंध पेट्रोल पंप के पास सड़क पर डिवाइडर से एक बाइक के टकरा जाने से उस पर सवार करीब 25 वर्ष की उम्र के दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है जो बाइक से दिल्ली की तरफ से आ रहे थे।

थाना फतेहगंज पश्चिम के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) धनंजय कुमार पांडे ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 7:40 बजे दो युवक मोटरसाइकिल से तेज रफ्तार से बरेली की ओर आ रहे थे कि सतुईया पट्टी के पास उनकी मोटरसाइकिल डिवाइडर से टकराकर दूर तक घिसटती चली गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्‍त की कोशिश की जा रही है। 

Web Title: Ambala Road Accident Vaishno Devi bound bus truck collide 7 dead 20 injured including six-month-old baby girl all same family hearing screams passengers

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे