महाराष्ट्र: गैस सिलेंडर ब्लास्ट के कारण पुणे के 15 झोपड़ियों में लगी आग, दमकल ने आग पर पाया काबू

By अनुराग आनंद | Published: March 19, 2020 09:13 AM2020-03-19T09:13:00+5:302020-03-19T09:13:00+5:30

पुणे के वदरवाड़ी इलाके में आज तड़के सुबह आग लग गई। इस आग में लगभग 15 झोपड़ियां जल गईं।

Maharashtra: Fire breaks out in 15 huts in Pune due to gas cylinder blast | महाराष्ट्र: गैस सिलेंडर ब्लास्ट के कारण पुणे के 15 झोपड़ियों में लगी आग, दमकल ने आग पर पाया काबू

पुणे के 15 झोपड़ियों में लगी आग (सांकेतिक फोटो)

Highlights इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।इससे पहले भी पुणे शहर के उपनगरीय क्षेत्र में स्थित एक ऑटोमोबाइल कंपनी में 18 फरवरी को आग लगने की खबर आई थीं।

पुणे: गैस सिलेंडर ब्लास्ट के कारण पुणे के वदरवाड़ी इलाके में आज तड़के सुबह आग लग गई। इस आग में लगभग 15 झोपड़ियां जल गईं। इसके बाद सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने समय रहते ही आग पर काबू पा लिया है। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बता दें कि इससे पहले भी पुणे शहर के उपनगरीय क्षेत्र में स्थित एक ऑटोमोबाइल कंपनी में 18 फरवरी को आग लगने की खबर आई थीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया था कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एक अग्निशमन अधिकारी ने यह भी बताया था कि हिंजवाड़ी के पास मान में स्थित वेरोक लाइटिंग सिस्टम्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के परिसर में तड़के करीब 4 बजे आग लग गई थीं।

उन्होंने बताया था कि शायद शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और कंपनी के अन्य हिस्सों तक फैल गई थीं। इसके बाद करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया लिया था। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी, लेकिन 18 फरवरी के इस घटना में है संपत्ति का काफी नुकसान हुआ था। 
 

Web Title: Maharashtra: Fire breaks out in 15 huts in Pune due to gas cylinder blast

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे