Madhya Pradesh: Wild elephants crushed three people to death | मध्यप्रदेश : जंगली हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतारा
मध्यप्रदेश : जंगली हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतारा

सीधी (मप्र)23 फरवरी मध्यप्रदेश में सीधी जिला मुख्यालय से लगभग 85 किलोमीटर दूर संजय टाइगर रिजर्व (एसटीआर)के एक गांव में हाथियों ने सोमवार रात को तीन लोगों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।

एसटीआर की उपमंडल अधिकारी जया त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि एसटीआर के कुसमी जनपद अन्तर्गत ग्राम पंचायत खैरी के ग्राम हैकी में हाथियों के झुंड ने सोमवार रात को तीन लोगों पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

उन्होंने बताया कि हाथियों के आने की आहट सुनकर गोरे लाल यादव अपने दो पोतों राम कृपाल यादव (12) और रामप्रसाद यादव (13) को लेकर घर से भागने का प्रयास कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि तीनों घर से बाहर निकले तो हाथियों का झुंड बाहर ही खड़ा मिला, इसके बाद हाथियों ने तीनों को जमीन पर पटक कर मौत के घाट उतार दिया।

त्रिपाठी ने कहा कि घटना स्थल पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ की सीमा से लगा हुआ है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने तिलवारी जनकपुर मार्ग के कोटा छांदा में चक्काजाम कर दिया।

उन्होंने बताया कि वन विभाग मामले की जांच कर रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Madhya Pradesh: Wild elephants crushed three people to death

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे