Madhya Pradesh bhopal Corona havoc number infected crosses 36 thousand now closed only Sunday | मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर, संक्रमितों की संख्या 36 हज़ार के पार, अब सिर्फ रविवार को ही बंद, जानिए गाइडलाइन
प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रात 10:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक रहेगा। 

Highlightsभोपाल में आज कोरोना के 155 नए प्रकरण सामने आए. इसके साथ ही राजधानी में कोरोना पाजिटिव की संंख्या बढ़कर 7270 हो गई.इंदौर में आज कोरोना के 157 नए प्रकरण सामने आए. इसके साथ ही इंदौर में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संंख्या बढ़कर 8014 हो गई.इंदौर में आज कोरोना से  3 व्यक्तियों की मृत्यु हुई. इंदौर  में अब तक कोरोना से 325  लोगों की मौत हो चुकी है.

भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. मध्य प्रदेश में आज कोरोना के 830 नए प्रकरण सामने आए. इसके साथ ही कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 36564 हो गई.

प्रदेश में इस समय कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज इंदौर में हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार आज म.प्र. में कोरोना के  17 लोगों की मृत्यु हुई. इनके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मृतकों की संख्या बढ़कर 946 हो गई. आज गुरुवार को प्रदेश में कोरोना से 838 लोग ठीक हुए.

इसके साथ ही  प्रदेश में अब तक 26902  लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज कोरोना के 155 नए प्रकरण सामने आए. इसके साथ ही राजधानी में कोरोना पाजिटिव की संंख्या बढ़कर 7270 हो गई.

राजधानी में आज कोरोना से  4 व्यक्तियों की मृत्यु हुई. राजधानी भोपाल में अब तक कोरोना से 201  लोगों की मृत्यु हो चुकी है. राजधानी में आज कोरोना से मुक्त होकर 465 लोग अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए. इसके साथ ही भोपाल में  5123 लोग कोरोना से ठीक होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज हो चुके हैं.

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार इंदौर में आज कोरोना के 157 नए प्रकरण सामने आए. इसके साथ ही इंदौर में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संंख्या बढ़कर 8014 हो गई. इंदौर में आज कोरोना से  3 व्यक्तियों की मृत्यु हुई. इंदौर  में अब तक कोरोना से 325  लोगों की मौत हो चुकी है.

इंदौर में आज 45 लोग कोरोना से ठीक होकर घरों के लिए रवाना  हो गए. इस तरह इंदौर तक  5729 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. इस समय प्रदेश में कोरोना के 8716 एक्टिव प्रकरण है. इनमें सबसे ज्यादा ... 1969 एक्टिव प्रकरण इंदौर में हैं. इसके बाद भोपाल में कोरोना के एक्टिव प्रकरण  1946 हैं. प्रदेश में सबसे कम 6 एक्टिव प्रकरण अनूपुर में हैं. 

मध्य प्रदेश में अब रविवार को हाई बंद

राज्य में कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ हुईं समीक्षा बैठक के बाद, गृह और जेल मंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि पहले प्रदेश में कई जिले ऐसे थे जहां पर शनिवार और रविवार को बंद रहता था लेकिन आज की बैठक में फैसला लिया गया है कि अब सिर्फ रविवार को ही बंद रहेगा।

प्रदेश में बाजार रात 8 बजे तक खुले रहते थे अब होटल और रेस्टोरेंट रात 10 बजे तक खुले रहेंगे. प्रदेश में नाइट कर्फ्यू रात 10:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक रहेगा। आपने बताया कि प्रदेश में के आज 830 नए केस मिले हैं हमारे ठीक हुए कैसे 838 हैं. मध्य प्रदेश में कोरोना पेशेंट की ठीक होने की दर आज भी अच्छी है, प्रदेश की रिकवरी रेट 70 से बढ़कर 73.6 हो गई है अभी तक 26902 लोग स्वस्थ हुए हैं

Web Title: Madhya Pradesh bhopal Corona havoc number infected crosses 36 thousand now closed only Sunday
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे