मनोज तिवारी के साथ रैली में दिखीं सपना चौधरी, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब

By पल्लवी कुमारी | Published: April 22, 2019 02:30 PM2019-04-22T14:30:07+5:302019-04-22T14:30:07+5:30

लोकसभा चुनाव 2019: हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आईं थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। जिसका सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए खंडन किया था।

LS Polls 2019:Sapna Chaudhary during election campaigning for Manoj Tiwari says i have not joined BJP | मनोज तिवारी के साथ रैली में दिखीं सपना चौधरी, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब

मनोज तिवारी के साथ रैली में दिखीं सपना चौधरी, बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर दिया ये जवाब

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी मनोज तिवारी के साथ डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी दिल्ली में रैली करती दिखीं। इस रैली के पहले से ही ये अफवाह उठ रही थी कि सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होने वाली हैं। रैली के दौरान जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या बीजेपी में शामिल होने वाली हैं, तो उन्होंने कहा, ''नहीं मैंने अभी तक बीजेपी ज्वाइन नहीं किया है। रैली में मैं इसलिए हूं क्योंकि मनोज तिवारी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इसलिए चुनाव में मैं उनका प्रचार-प्रसार कर रही हूं।'' मनोज तिवारी बीजेपी की ओर से नार्थ ईस्ट दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने वाले हैं। 


पहले कांग्रेस में शामिल होने की खबरें आईं थी सपना चौधरी के 

हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आईं थी कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। जिसका सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए खंडन किया था। सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन करते कहा था कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो पुरानी है। 


उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने भी सपना चौधरी का पार्टी में स्वागत कर दिया था। पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ सपना की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की थी। बब्बर ने ट्वीट किया था, ''मैं सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत करता हूं।''


प्रियंका गांधी के साथ की तस्वीरें आई थी सामने 

सपना चौधरी ने यह भी कहा कि वह लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगी। उन्होंने पत्रकारों से कहा, ''मैं कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हूं। मेरी प्रियंका गांधी के साथ की तस्वीरें पुरानी हैं क्योंकि उनसे अतीत में कई बार मिली हूं। ये तस्वीरें पुरानी हैं।''

 जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस की सदस्यता के लिए फार्म भरने वाली उनकी तस्वीर है तो चौधरी ने कहा कि अगर उनका पुराना साक्षात्कार चलाया जा सकता है तो उनकी पुरानी तस्वीर को नया बताकर प्रसारित क्यों नहीं किया जा सकता है? मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर चल रही थी कि सपना चौधरी मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहती थी। जहां से बीजेपी ने अभिनेत्री हेमा मालिनी को टिकट दिया है।

Web Title: LS Polls 2019:Sapna Chaudhary during election campaigning for Manoj Tiwari says i have not joined BJP



Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Delhi Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/delhi.