Lok Sabha Elections 2024:"मोदी की गारंटी है, सभी भ्रष्ट नेता भाजपा में होंगे शामिल", 'आप' नेता संजय सिंह का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 7, 2024 02:26 PM2024-04-07T14:26:12+5:302024-04-07T14:39:50+5:30

'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सभी भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल करने की गारंटी देते हैं।

Lok Sabha Elections 2024: "Modi has a guarantee, all corrupt leaders will join BJP", AAP leader Sanjay Singh's direct attack on the Prime Minister | Lok Sabha Elections 2024:"मोदी की गारंटी है, सभी भ्रष्ट नेता भाजपा में होंगे शामिल", 'आप' नेता संजय सिंह का प्रधानमंत्री पर सीधा हमला

फाइल फोटो

Highlights'आप' नेता संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है संजय सिंह ने कहा कि पीेम मोदी देश के सभी भ्रष्ट नेताओं को भाजपा में शामिल करने की गारंटी देते हैंपीएम मोदी उन नेताओं के नाम बताएं, जिन्हें भाजपा में जाने के बाद जांच एजेंसियों से राहत मिल गई

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के 'शराब घोटाले' के आरोपी और हाल में सुप्रीम कोर्ट द्वारा ईडी की न्यायिक हिरासत से जमानत पाकर तिहाड़ जेल से बाहर निकले आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला और दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चुनौती दी कि अगर उनमें साहस हो तो वह भाजपा नेताओं को सलाखों के पीछे डालें।

समाचार वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स के संजय सिंह ने दिल्ली के कथितत शराब घोटाले में आरोप लगाया कि इसमें सबसे बड़ी दोषी बीजेपी है, जिसके खाते में शराब घोटाले के एक आरोपी द्वारा 55 करोड़ रुपये का मनी ट्रेल पाया गया है।

आप नेता संजय सिंह अरबिंदो फार्मा द्वारा भाजपा को दिये उस चुनाव चंदे की जिक्र कर रहे थे, जिसके निदेशक और प्रमोटर सरथ चंद्र रेड्डी को दिल्ली शराब घोटाले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। लेकिन बाद में रेड्डी केस में सरकारी गवाह बन गये ये और उन्हें जमानत मिल गयी थी।

राज्यसभा सांसद ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर आयोजित सभा में कहा, "यदि दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना में थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें तुरंत एक पत्र लिखना चाहिए और उन भाजपा नेताओं को सलाखों के पीछे डालना चाहिए, उन्होंने असल में शराब घोटाला किया है।"

अपने दावों को दोहराते हुए संजय सिंह ने कहा कि भाजपा देश की स्वतंत्रा के बाद से सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है। उन्हेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिये 'मोदी की गारंटी' के नारे का मजाक उड़ाया और कहा कि मोदी सभी भ्रष्ट नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने की गारंटी देते हैं और उन लोगों के नाम भी बताए जो भाजपा में चले गए और बाद में उन्हें जांच एजेंसियों से राहत मिल गई।

राज्यसभा सदस्य सिंह ने भाजपा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को जोरदार तरीके खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, “मुझे दिखाओ कि यह कहा लिखा है कि यदि एक ईमानदार मुख्यमंत्री को झूठे आरोपों में जेल में डाल दिया जाता है, तो उसे अपना इस्तीफा देना होगा। 'आप' नेताओं को ढूठे केस में पिछले एक साल से जमानत नहीं मिल रही है।”

मालूम हो कि रविवार को आप के शीर्ष नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी द्वारा जंतर-मंतर पर एक दिवसीय उपवास रखा गया। वहीं इसी तरह का विरोध पार्टी  द्वारा अन्य राज्यों में भी किया गया। बताया जा रहा है कि विदेशों में रहने वाले भारतीयों ने भी बोस्टन में हार्वर्ड स्क्वायर, लॉस एंजिल्स में हॉलीवुड साइन, वाशिंगटन डीसी में भारतीय दूतावास के बाहर, न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर और टोरंटो, लंदन और मेलबर्न में केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पार्टी के उपवास में स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकर कलां से शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में बीते 15 अप्रैल तक ईडी की न्यायिक हिरासत में हैं।

Web Title: Lok Sabha Elections 2024: "Modi has a guarantee, all corrupt leaders will join BJP", AAP leader Sanjay Singh's direct attack on the Prime Minister

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे