मुसलमानों से मेनका गांधी ने कहा- हम महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं कि आएं और देते ही जाएं, मुझे वोट नहीं तो काम नहीं

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 12, 2019 04:37 PM2019-04-12T16:37:14+5:302019-04-12T17:31:06+5:30

Lok Sabha Elections 2019: मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी की सीटें इस बार पार्टी ने आपस में बदल दी हैं। वर्तमान में वरुण गांधी सुल्तानपुर और मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं। बीजेपी ने इस बार सुल्तानपुर से मेनका गांधी और पीलीभीत से वरुण गांधी को उम्मीदवार बनाया है।

Lok Sabha Elections 2019: Maneka Gandhi says She wont work for Muslims if not gets their vote | मुसलमानों से मेनका गांधी ने कहा- हम महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं कि आएं और देते ही जाएं, मुझे वोट नहीं तो काम नहीं

यूपी के सुल्तानपुर में बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने मुस्लिम मतदाताओं से कहा कि अगर वोट नहीं दिया तो उनके लिए काम नहीं करेंगी। (फाइल फोटो)

Highlightsसुल्तानपुर से बीजेपी उम्मीदवार मेनका गांधी ने मुसलमानों से कहा कि अगर वोट नहीं दोगे तो तुम्हारे लिए काम नहीं करेंगे।मेनका गांधी ने कहा कि हम महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हैं कि देते ही जाएंगे।

Lok Sabha Elections 2019: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री और यहां से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार मेनका गांधी ने एक चुनावी जनसभा में कथित तौर पर मुस्लिम मतदाताओं से कहा कि अगर वे उनको वोट नहीं देंगे तो वह उनके लिए काम नहीं करेंगी। मेनका द्वारा मुस्लिमों के दिए गए भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन लोकमत न्यूज इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में मेनका गांधी को कहते सुना जा रहा है, ''मैं जीत रही हूं लोगों की मदद.. लोगों के प्यार से मैं जीत रही हूं लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है, फिर जब मुसलमान आता हैं काम के लिए.. फिर मैं सोचती हूं कि नहीं रहने दो क्या फर्क पड़ता है.. आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है.. बात सही है कि नहीं है? ये नहीं कि है हम लोग सब महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं कि हम लोग आएं.. केवल देते ही जाएंगे.. देते ही जाएंगे..  और इलेक्शन में मार खाते जाएंगे.. सही है बात कि नहीं सही है?

ये आपको पहचानना पड़ेगा.. ये जीत आपके बिना भी होगी.. आपके साथ भी होगी.. और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। जब मैं दोस्ती के हाथ लेकर आई हूं.. और अगर आप पीलीभीत में पूछ लें.. अगर पीलीभीत का एक भी बंदा.. फोन से आप पूछकर के पूछे कि मेनका गांधी कैसे थीं वहां? अगर आपको लगे कि कहीं भी हमसे गुस्ताखी हुई तो हमको वोट मत देना लेकिन अगर आपको लगे कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए तो आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी।

ये इलेक्शन तो पार में कर चुकी हूं, अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। अब आपको किसी की जरूरत के लिए नींव डालना है तो ये है वक्त.. आपको जब पोलिंग बूथ का आएगा रिजल्ट और उस रिजल्ट में सौ वोट निकलेंगे या पचास वोट निकलेंगे तो उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ.. समझ गए आप लोग?''

देखें वीडियो-


बता दें कि मेनका गांधी और उनके बेटे वरुण गांधी की सीटें इस बार पार्टी ने आपस में बदल दी हैं। वर्तमान में वरुण गांधी सुल्तानपुर और मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं। बीजेपी ने इस बार सुल्तानपुर से मेनका गांधी और पीलीभीत से वरुण गांधी को उम्मीदवार बनाया है। वीडियो में मेनका गांधी मुस्लिम मतदाताओं से कहती देखी जा रही हैं कि वे चाहें तो पीलीभीत फोन करके उनके काम के बारे में पूछ लें और फिर वोट करें।

Web Title: Lok Sabha Elections 2019: Maneka Gandhi says She wont work for Muslims if not gets their vote