पनीरसेल्वम ने राजग के पक्ष में आए एक्जिट पोल की प्रशंसा की, मतदाताओं ने ‘‘अच्छा फैसला’’ दिया

By भाषा | Published: May 21, 2019 04:18 PM2019-05-21T16:18:48+5:302019-05-21T16:18:48+5:30

पनीरसेल्वम ने कहा, ‘‘एक्जिट पोल्स दिखाते हैं कि भारत में रह रहे सभी लोग अच्छा फैसला देने जा रहे हैं कि भाजपा को सत्ता में लौटना चाहिए।’’ बृहस्पतिवार को चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद राजग मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना पर पनीरसेल्वम ने कहा कि चुनाव नतीजे आने के बाद पार्टी आलाकमान इस मामले पर चर्चा करेगा और वह ‘‘ठीक फैसला’’ लेगा।

lok sabha election 2019 O. Panneerselvam hails exit polls favouring NDA. | पनीरसेल्वम ने राजग के पक्ष में आए एक्जिट पोल की प्रशंसा की, मतदाताओं ने ‘‘अच्छा फैसला’’ दिया

उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को दूसरा कार्यकाल देने वाले एक्जिट पोल्स की मंगलवार को प्रशंसा करते हुए कहा कि यह दिखाता है कि मतदाताओं ने ‘‘अच्छा फैसला’’ दिया है।

Highlightsराजग के रात्रिभोज में शामिल होने के लिए पलानीस्वामी, पनीरसेल्वम, राज्य के बिजली मंत्री पी थंगामणि और पीएमके सांसद अंबुमणि रामदास दिल्ली रवाना हो गए।पलानीस्वामी ने भरोसा जताया कि उनकी पार्टी एवं उसके सहयोगी राज्य की सभी सीटों और पुडुचेरी की एक सीट पर जीत दर्ज करेगी।

तमिलनाडु के उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को दूसरा कार्यकाल देने वाले एक्जिट पोल्स की मंगलवार को प्रशंसा करते हुए कहा कि यह दिखाता है कि मतदाताओं ने ‘‘अच्छा फैसला’’ दिया है।

पनीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी की टिप्पणी कि एक्जिट पोल्स ‘‘राय थोपने के बारे’’ में है, पर प्रतिक्रिया देते हुए यह कहा। गौरतलब है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने अन्नाद्रमुक के खराब प्रदर्शन का अनुमान जताने वाले एक्जिट पोल को गैर जरूरी बताते हुए सोमवार को कहा कि 2016 में उनके हारने के संबंध में व्यक्त किए गए इसी प्रकार के पूर्वानुमानों को वह खुद गलत साबित कर चुके हैं।

पलानीस्वामी ने भरोसा जताया कि उनकी पार्टी एवं उसके सहयोगी राज्य की सभी सीटों और पुडुचेरी की एक सीट पर जीत दर्ज करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि ये एक्जिट पोल “राय थोपने के” बारे में ज्यादा थे। पनीरसेल्वम मंगलवार शाम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख अमित शाह द्वारा राजग नेताओं के लिए आयोजित भोज में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना होने से पहले यहां पत्रकारों से बात कर रहे थे।

भोज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी मौजूद रहने की संभावना है। पनीरसेल्वम ने कहा, ‘‘एक्जिट पोल्स दिखाते हैं कि भारत में रह रहे सभी लोग अच्छा फैसला देने जा रहे हैं कि भाजपा को सत्ता में लौटना चाहिए।’’ बृहस्पतिवार को चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद राजग मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना पर पनीरसेल्वम ने कहा कि चुनाव नतीजे आने के बाद पार्टी आलाकमान इस मामले पर चर्चा करेगा और वह ‘‘ठीक फैसला’’ लेगा।

राजग के रात्रिभोज में शामिल होने के लिए पलानीस्वामी, पनीरसेल्वम, राज्य के बिजली मंत्री पी थंगामणि और पीएमके सांसद अंबुमणि रामदास दिल्ली रवाना हो गए।

Web Title: lok sabha election 2019 O. Panneerselvam hails exit polls favouring NDA.