'मोदी' फिल्म के बाद अब विवेक ओबेरॉय को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 5, 2019 06:50 PM2019-04-05T18:50:34+5:302019-04-05T18:51:05+5:30

Lok Sabha Election 2019: लिस्ट में 40 लोगों के नाम देखाई दे रहे हैं। विवेक ओबेरॉय का नाम सबसे आखिरी में 40वें नंबर पर दिखाई दे रहा है। लिस्ट में सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरे नंबर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का नाम शामिल है।

Lok Sabha Election 2019: Actor Vivek Oberoi gets place in BJP star campaigners list for Gujarat | 'मोदी' फिल्म के बाद अब विवेक ओबेरॉय को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी

अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब बीजेपी के लिए प्रचार करते नजर आएंगे। पार्टी ने गुजरात को स्टार प्रचारकों में उनका नाम शामिल किया है।

Highlightsगुजरात में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में विवेक ओबेरॉय को मिली जगहप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म के लीड रोल में हैं विवेक ऑबेरॉय

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। खास बात यह है कि प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी फिल्म 'मोदी' के लीड एक्टर अभिनेता विवेक ओबेरॉय को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा ट्वीट की गई लिस्ट में 40 लोगों के नाम देखाई दे रहे हैं। विवेक ओबेरॉय का नाम सबसे आखिरी में 40वें नंबर पर दिखाई दे रहा है।

लिस्ट में सबसे ऊपर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दूसरे नंबर पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का नाम शामिल है। इनके अलावा राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, रामलाल, वी सतीश, शिवराज सिंह चौहान, देवेंद्र फडणवीस, निर्मला सीतारमण, उमा भारती, स्मृति ईरानी, मुख्तार अब्बास नकवी, योगी आदित्यनाथ, हेमा मालिनी और वसुंधरा राजे सिंधिया जैसे दिग्गजों के नाम लिस्ट में शामिल हैं।


बता दें कि गुजरात की 26 संसदीय सीटों पर तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा। इसी के साथ गुजरात विधानसभा के उपचुनाव भी होंगे।

Web Title: Lok Sabha Election 2019: Actor Vivek Oberoi gets place in BJP star campaigners list for Gujarat