Lockdown: Delhi govt will open hunger relief center in every district for homeless underprivileged people | Lockdown: दिल्ली सरकार हर जिले में खोलेगी भूख राहत केंद्र, बेघर और वंचित लोगों को दोनों वक्त दिया जाएगा खाना
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली सरकार ने सभी जिला मजिस्ट्रेटों को गुरुवार को आदेश दिया कि नोवल कोरोना वायरस को लेकर देश में बंद के मद्देनजर जरूरतमंदों को खाना मुहैया कराने के लिए भूख राहत केंद्र खोले जाएं। एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने आदेश जारी कर सभी डीएम से हर निगम वार्ड में दो केंद्र खोलने को कहा है।

दिल्ली सरकार ने सभी जिला मजिस्ट्रेटों को गुरुवार को आदेश दिया कि नोवल कोरोना वायरस को लेकर देश में बंद के मद्देनजर जरूरतमंदों को खाना मुहैया कराने के लिए भूख राहत केंद्र खोले जाएं।

एक अधिकारी ने कहा कि दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने आदेश जारी कर सभी डीएम से हर निगम वार्ड में दो केंद्र खोलने को कहा है।

उन्होंने कहा कि जिला मजिस्ट्रेट हर भूख राहत केंद्र के लिए एक नोडल अधिकारी नियुक्त करेंगे, जहां बेघर और वंचित लोगों को दोनों वक्त का खाना दिया जाएगा। अधिकारी के मुताबिक खाना परोसते समय सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉलों का कड़ाई से पालन किया जाएगा।

Web Title: Lockdown: Delhi govt will open hunger relief center in every district for homeless underprivileged people
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे