देखते हैं कि पाकिस्तान कितने आतंकवादी भेज सकता है, कोई लौट कर नहीं जा सकेगा: राजनाथ सिंह

By भाषा | Published: September 22, 2019 03:16 PM2019-09-22T15:16:41+5:302019-09-22T15:16:41+5:30

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 ऐसा कैंसर था जिसने कश्मीर का बहुत खून बहाया है।

Let's see how many terrorists Pakistan can send, nobody can return: Rajnath Singh | देखते हैं कि पाकिस्तान कितने आतंकवादी भेज सकता है, कोई लौट कर नहीं जा सकेगा: राजनाथ सिंह

देखते हैं कि पाकिस्तान कितने आतंकवादी भेज सकता है, कोई लौट कर नहीं जा सकेगा: राजनाथ सिंह

Highlightsअनुच्छेद 370 ऐसा कैंसर था जिसने कश्मीर का बहुत खून बहाया हैः राजनाथ सिंहराजनाथ सिंह पटना में भाजपा की ‘जन जागरण सभा’ को संबोधित कर रहे थे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को आतंक फैलाने वाला देश बताते हुए खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि देखते हैं कि पाकिस्तान कितने आतंकवादी भेज सकता है, कोई लौट कर नहीं जा सकेगा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पटना में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अनुच्छेद 370 ऐसा कैंसर था जिसने कश्मीर का बहुत खून बहाया है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर की तीन चौथाई जनता अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निरस्त किये जाने के पक्ष में थी। राजनाथ सिंह पटना में भाजपा की ‘जन जागरण सभा’ को संबोधित कर रहे थे।

राजनाथ ने कहा, 'आशा करते हैं कि पाकिस्तान 1965 और 1971 की गलतियां नहीं दोहराएगा, उनके साथ बातचीत सिर्फ पीओके पर होगी।' उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 पर भाजपा ने अपना रुख कभी नरम नहीं किया, उसको निरस्त किया जाना साबित करता है कि पार्टी ईमानदार और विश्वसनीय है।

Web Title: Let's see how many terrorists Pakistan can send, nobody can return: Rajnath Singh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे