तेजप्रताप की शादी के लिए लालू यादव को मिल गई पांच दिन की पैरोल, 12 मई को है ब्याह

By आदित्य द्विवेदी | Published: May 9, 2018 12:26 PM2018-05-09T12:26:41+5:302018-05-09T12:26:41+5:30

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होनी है। इसके लिए आरजेडी नेता को पांच दिन की पैरोल पर रिहा किया जाएगा।

Lalu Prasad Yadav granted five-day parole to attend son’s wedding | तेजप्रताप की शादी के लिए लालू यादव को मिल गई पांच दिन की पैरोल, 12 मई को है ब्याह

Lalu Prasad Yadav

पटना, 9 मई 2018: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को पांच दिन की पैरोल की मंजूरी मिल गई हैं। उन्होंने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी के लिए पैरोल की मांग की थी। फिलहाल को रांची अस्पताल में भर्ती हैं। याचिका को मंजूरी मिलने के बाद लालू प्रसाद यादव बुधवार शाम विमान से पटना पहुंच जाएंगे। तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होगी। यह भी पढ़ेंः- ऐश्वर्या राय संग तेजप्रताप 12 मई को लेंगे फेरे, बैंड-बाजा-बारात सब होगा पर नहीं होगी ये रस्म!

लालू प्रसाद यादव ने बेटे की शादी के लिए 1 महीने के पैरोल की मांग की थी। उनकी मांग पर विचार करने के बाद होटवार जेल के अधीक्षक ने कारा महानिरीक्षक को 9 से 14 मई के लिए सशर्त पैरोल की अनुशंसा की है। जिसे बुधवार को मंजूरी मिल गई। फिलहाल लालू प्रसाद यादव का रिम्स में ईलाज चल रहा है। मंगलवार को रिम्स के मेडिकल बोर्ड ने लालू यादव की सेहत में सुधार पाया था।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Lalu Prasad Yadav granted five-day parole to attend son’s wedding

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे