नोएडा में ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन गिरने से मजदूर की मौत

By भाषा | Published: November 27, 2021 03:17 PM2021-11-27T15:17:01+5:302021-11-27T15:17:01+5:30

Laborer dies after falling mixer machine placed in tractor trolley in Noida | नोएडा में ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन गिरने से मजदूर की मौत

नोएडा में ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन गिरने से मजदूर की मौत

नोएडा, 27 नवंबर नोएडा के थाना रबपुरा क्षेत्र के भ्यारा गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली में अचानक ब्रेक लगने से उसमें रखी मिक्सर मशीन अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली में मौजूद मजदूर पर गिर गयी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

रबूपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि म्याना गांव के निवासी सतीश (28) बीती रात को भ्यारा गांव में लिंटर डालने के बाद मिक्सर मशीन को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर अपने गांव लौट रहे थे। तभी गांव के पास ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक मारा, जिसकी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन अनियंत्रित होकर उसके ऊपर गिर गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में सतीश को गंभीर चोट आई। उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Laborer dies after falling mixer machine placed in tractor trolley in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे