Labor union leader Dada Samant commits suicide | मुंबई: श्रमिक संघ के नेता दादा सामंत ने फांसी लगा की आत्महत्या
महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन के नेता को शुक्रवार सुबह को अपनी बड़ी बेटी के घर फांसी से लटका पाया गया।  (फाइल फोटो)

Highlightsवह प्रमुख श्रमिक नेता दत्ता सामंत के भाई थे जिनकी 1997 में गैंगस्टर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अधिकारी ने शनिवार ने बताया कि महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन के नेता को शुक्रवार सुबह को अपनी बड़ी बेटी के घर फांसी से लटका पाया गया।

मुंबई: वरिष्ठ श्रमिक नेता दादा सामंत ने यहां उपनगरीय इलाके बोरिवली में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। वह 92 साल के थे। वह संभवत: कोविड-19 की स्थिति और निजी स्वास्थ्य को लेकर व्यथित थे। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार ने बताया कि महाराष्ट्र जनरल कामगार यूनियन के नेता को शुक्रवार सुबह को अपनी बड़ी बेटी के घर फांसी से लटका पाया गया। 

वह प्रमुख श्रमिक नेता दत्ता सामंत के भाई थे जिनकी 1997 में गैंगस्टर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आत्महत्या की वजह के बारे में पूछे जाने पर दहीसार थाने के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें मौके से दादा सामंत का एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह कोविड-19 की स्थिति और निजी स्वास्थ्य मुद्दों से आजिज आ गये थे। अधिकारी ने बताया कि दादा सामंत कोरोना वायरस संक्रमित नहीं थे । उन्होंने किसी गड़बड़ी/साजिश से भी इनकार किया।

Web Title: Labor union leader Dada Samant commits suicide
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे