"अचानक पैसा और पावर आने से बददिमाग हो गए आप...", 2000 की नोट बंद होने पर केजरीवाल के तंज पर खुशबू सुंदर का पलटवार

By अंजली चौहान | Published: May 20, 2023 11:52 AM2023-05-20T11:52:28+5:302023-05-20T12:08:49+5:30

अरविंद केजरीवाल ने दो हजार के नोट बंद होने पर केंद्र सरकार का विरोध किया है। इस पर भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने उन पर पलटवार किया है।

Khushboo Sundar hits back at Arvind Kejriwal on demonetisation of Rs 2000 note says You have become mad because of the sudden arrival of money and power | "अचानक पैसा और पावर आने से बददिमाग हो गए आप...", 2000 की नोट बंद होने पर केजरीवाल के तंज पर खुशबू सुंदर का पलटवार

फाइल फोटो

Highlightsखुशबू सुंदर ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधादो हजार के नोट बंद होने पर गरमाई सियासत अरविंद केजरीवाल ने दो हजार के नोट बंद होने पर केंद्र सरकार का विरोध किया है

नई दिल्ली: देश में 2,000 के नोट बंद करने के फैसला आने के बाद से इसे लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज हो गई है। आरबीआई द्वारा शुक्रवार शाम 2000 रुपये के नोटों को संचलन से वापस लेने की आरबीआई की अचानक घोषणा ने विपक्षी नेताओं को केंद्र सरकार पर हमला बोलने का मौका दे दिया है। 

इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दो हजार के नोट बंद होने पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए इस फैसले का विरोध किया।

'आप' संजोयक अरविंद केजरीवाल के इस बयान के बाद बीजेपी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। भारतीय जनता पार्टी की नेता खुशबू सुंदर ने अरविंद केजरीवाल  पर निशाना साधते हुए ट्वीट के जरिए पलटवार किया।

खुशबू सुंदर ने अरविंद केजरीवाल को अंहकारी बताया और पैसे और पावर के कारण उनके बददिमाग होने की बात कही।

खुशबू सुंदर ने क्या कहा?

खुशबू सुंदर ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अचानक पावर और पैसा मिला है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "अहंकार का पूर्ण प्रदर्शन! राजनीतिक मतभेद चाहे जो भी हों, एक मर्यादा होनी चाहिए और हमारे पीएम की कुर्सी का सम्मान करना चाहिए।

इस तरह की भाषा स्वीकार्य नहीं है। इसीलिये कहते हैं, वोट सोच समझ कर देना चाहिए, वरना अचानक पावर और पैसा आते ही 'बददिमाग' हो जाते हैं कुछ लोग। जैसे के आप @ArvindKejriwal जी"

खुशबू सुंदर का ये करारा तंज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, इस पर अभी तक 'आप' की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए दो हजार के नोटों को लेकर प्रधानमंत्री पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था कि "पहले उन्होंने कहा कि 2,000 रुपये के नोट से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। अब वे कह रहे हैं कि 2,000 रुपये के नोट बंद करने से भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा। इसलिए मैं कहता हूं कि पीएम को शिक्षित होना चाहिए। कोई भी कुछ भी कह सकता है।" 

उन्होंने कहा, "इसीलिए हम कहते हैं, PM पढ़ा लिखा होना चाहिए। एक अनपढ़ पीएम को कोई कुछ भी बोल जाता है। उसे समझ आता नहीं है। भुगतना जनता को पड़ता है।"

बता दें कि बीते शुक्रवार को आरबीआई ने एक सूचना जारी कर ये जानकारी दी कि दो हजार के नोट बंद होने वाले हैं। इन नोटों को बैंक में 30 सितंबर तक जमा कराया जा सकता है। 

Web Title: Khushboo Sundar hits back at Arvind Kejriwal on demonetisation of Rs 2000 note says You have become mad because of the sudden arrival of money and power

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे