The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री ने भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल, निर्देशक पर हमलावर हुए दिग्विजय सिंह

By मनाली रस्तोगी | Published: March 25, 2022 02:28 PM2022-03-25T14:28:12+5:302022-03-25T14:31:38+5:30

फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा भोपालियों को होमोसेक्सुअल कहने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। बता दें कि सिंह ने ट्वीट करते हुए अग्निहोत्री पर जमकर निशाना साधा।

Kashmir Files director Vivek Agnihotri says Bhopalis homosexuals Digvijaya Singh hits back | The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री ने भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल, निर्देशक पर हमलावर हुए दिग्विजय सिंह

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री ने भोपालियों को बताया होमोसेक्सुअल, निर्देशक पर हमलावर हुए दिग्विजय सिंह

Highlightsविवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लगातार सुर्खियों में है। द कश्मीर फाइल्स को लेकर सियासत भी जारी है।विवेक अग्निहोत्री के बयान पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना।

नई दिल्ली: वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री के उस कमेंट का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने भोपालियों को होमोसेक्सुअल बताया। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो भोपाल के लोगों को लेकर बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा, "मैं भोपाल से हूं, लेकिन मैं खुद को भोपाली नहीं कहता क्योंकि इसका एक निश्चित अर्थ होता है। अगर कोई खुद को भोपाली कहता है, तो इसका आमतौर पर मतलब है कि वह होमोसेक्सुअल है कोई 'नवाबी' कल्पनाओं वाला।"

वहीं, अग्निहोत्री के इस कमेंट को लेकर दिग्विजय सिंह का बयान सामने आया है। ऐसे में सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, "विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूँ लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें संगत का असर तो होता ही है।" बता दें कि सोशल मीडिया पर अग्निहोत्री का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस से भी इस वीडियो को मिल-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

बता दें कि निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स लगातार सुर्खियों में है। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी समेत प्रकाश बेलावड़ी, दर्शन कुमार, भाषा सुंबली, पुनीत जैसे कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स जम्मू-कश्मीर में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और घाटी से उनके दर्दनाक पलायन पर आधारित है। द कश्मीर फाइल्स फाइल्स अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे को कड़ी टक्कर दे रही है। यही नहीं, फिल्म ने दो हफ़्तों के अंदर 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को भी पार कर लिया है।

Web Title: Kashmir Files director Vivek Agnihotri says Bhopalis homosexuals Digvijaya Singh hits back

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे