Karnataka's Dharwad truck-tempo collision 11 dead including 10 women five injured including driver | धारवाड़ में टैंपो और ट्रक में टक्कर, 10 महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत, ड्राइवर समेत पांच लोग घायल
हादसे में शामिल वाहनों को हाईवे से हटाए जाने के बाद पुलिस ने यातायात को साफ किया। (file photo)

Highlights हादसा धारवाड़ शहर से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित इट्टीगट्टी क्रॉस के पास हुआ।छह घायलों को केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। छह घायलों को केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।

धारवाड़ः कर्नाटक के धारवाड़ जिले में इटिगट्टी गांव के पास सड़क दुर्घटना में शुक्रवार को नौ महिलाओं समेत 11 लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि अधिकतर लोग दावनगेरे जिले के थे। पुलिस के मुताबिक, लोग टैंपो में सवार होकर जा रहे थे, उसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रक ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए। हादसा धारवाड़ शहर से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित इट्टीगट्टी क्रॉस के पास हुआ।

हादसे में दस महिला यात्रियों और टेम्पो के चालक की मौत हो गई। छह घायलों को केआईएमएस अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। मृतक दावणगेरे से आया था और वे एक पारिवारिक समारोह के लिए गोवा जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि कुछ घायल अभी भी गंभीर हैं और उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बाईपास हाईवे पर ट्रैफिक जाम लग गया। हादसे में शामिल वाहनों को हाईवे से हटाए जाने के बाद पुलिस ने यातायात को साफ किया।

हुबली-धारवाड़ बाईपास का 32 किलोमीटर लंबा हिस्सा पुणे और बेंगलुरु के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सिंगल लेन है। यह मुंबई और चेन्नई औद्योगिक गलियारे के बीच एकमात्र सिंगल लेन स्ट्रेच भी है और दुर्घटनाओं का गवाह है। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि सड़क को चौड़ा करने की लंबे समय से मांग चल रही है।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत, पांच घायल

मध्य प्रदेश में छतरपुर जिला मुख्यालय से लगभग 16 किलोमीटर दूर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार देर रात बसरी गांव के पास एक ट्रक और वैन की आमने-सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी और पांच अन्य घायल हो गये।

बमीठा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक हेमंत नायक ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब वैन में सवार लोग उत्तर प्रदेश के मऊ में रानीपुर से मध्य प्रदेश के मैहर की ओर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति ने उपचार के दौरान छतरपुर के जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

नायक ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से तीन लोगों को झांसी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में तीन लोगों की पहचान आकाश रायकवार (21), कृष्णकांत रायकवार (24) और धीरेंद्र आर्य (20) की तौर पर की गयी है। 

Web Title: Karnataka's Dharwad truck-tempo collision 11 dead including 10 women five injured including driver

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे