केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को फोन पर मिली धमकी, पिछले हफ्ते काफिले से टकराया था ट्रक

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 23, 2018 09:40 AM2018-04-23T09:40:19+5:302018-04-23T09:40:19+5:30

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Karnataka: Minister Anant Kumar Hegde allegedly received a threat call, FIR lodged | केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को फोन पर मिली धमकी, पिछले हफ्ते काफिले से टकराया था ट्रक

केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को फोन पर मिली धमकी, पिछले हफ्ते काफिले से टकराया था ट्रक

नई दिल्ली, 23 अप्रैलः केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े को कॉल पर धमकी मिल रही है। पिछले हफ्ते ही कर्नाटक के हंगलेरी में उनके काफिले को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए हेगड़े के निजी सहायक ने सिरसी न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 504 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस धमकी देने वाले नंबर की पड़ताल कर रही है। 

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के काफिले से टकराया ट्रक, बोले- जान से मारने के इरादे से आया!


केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले पर मंगलवार रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी। वो इस वक्त कर्नाटक दौरे पर थे। हादसे के बाद केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट में कहा, 'मुझे जान से मारने की साजिश लग रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक हावेरी जिले के हालगेरी के निकट मेरी गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश में आया। मेरी गाड़ी की रफ्तार तेज थी इसलिए मेरे काफिले के पीछे वाली गाड़ी से जा टकराई।' केंद्रीय मंत्री ने लिखा, 'मैंने पुलिस से इस मामले को गंभीरत से लेने को कहा है। इसके दुर्घटना के पीछे कोई साजिश हो सकती है। मुझे भरोसा ही पुलिस जल्दी ही इसका पर्दाफाश करेगी।' ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

English summary :
Union Minister Anant Kumar Hegde is getting threats on the call. Last week, his convoy collided with a truck in Karnataka. Sensing the danger and the seriousness of the case, Hegde's personal assistant has registered in the Police Station.


Web Title: Karnataka: Minister Anant Kumar Hegde allegedly received a threat call, FIR lodged

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे