Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा महासचिव सीटी रवि ने कहा, "कांग्रेस बांटने वाली राजनीति कर रही है, जनता ने उसे खारिज कर दिया है"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: April 18, 2023 02:43 PM2023-04-18T14:43:17+5:302023-04-18T14:49:07+5:30

कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि भाजपा कल की तरह आज भी मजबूत है। सीटी रवि ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में विभाजनकारी राजनीति कर रही है और जनता उसे खारिज कर देगी।

Karnataka Assembly Elections 2023: BJP General Secretary CT Ravi said, "Congress is doing divisive politics, people have rejected it" | Karnataka Assembly Elections 2023: भाजपा महासचिव सीटी रवि ने कहा, "कांग्रेस बांटने वाली राजनीति कर रही है, जनता ने उसे खारिज कर दिया है"

फाइल फोटो

Highlightsभाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि पार्टी को अपने विकास कार्यों पर बेहद गर्व हैकांग्रेस के सारे आरोप मनगढंत हैं, जनता बड़े बहुमत के साथ प्रदेश की कमान भाजपा के हाथों में देगीकांग्रेस की आलोचना से कोई फर्क नहीं पड़ता, भाजपा चुनावी जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने विपक्षी दल कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वो विभाजनकारी राजनीति करके वोटरों के बीच भेद पैदा करने का प्रयास कर रही है। टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी नेताओं में पैदा हुए असंतोष की खबरों को निराधार बताते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने कहा कि भाजपा कल की तरह आज भी मजबूत है। उन्होंने कहा कि पार्टी को कर्नाटक में किये विकास कार्यों पर बेहद गर्व है और जनता विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को खारिज करते हुए बड़े बहुमत के साथ प्रदेश की कमान एक बार फिर भाजपा के हाथों में देगी।

समाचार वेबसाइट डेक्कन हेराल्ड से बात करते हुए सीटी रवि ने कहा कि कांग्रेस झूठे आरोप लगा रही है, हमारा रिपोर्ट कार्ड तो प्रदेश की जनता के सामने है। चिक्कमगलुरु से भाजपा के चार बार के विधायक रवि ने कहा कि मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के शासन में कई कल्याणकारी योजनाओं के साथ आरक्षण सहित अन्य तमाम मुद्दों पर जनता के हित में कई फैसले लिये गये हैं। इस कारण से वोट भाजपा के विकास कार्यों पर मिलना है। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और जेडीएस की आलोचना करते हुए कहा कि इनका कोई प्रभाव नहीं है, इस चुनाव में भाजपा बहुमत से जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है।

सीटी रवि ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता बोम्मई सरकार के हम अपना विकास रिपोर्ट कार्ड लेकर लोगों के पास जा रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा विकास, हिंदुत्व और सामाजिक न्याय के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रही है। कर्नाटक की जनता केंद्र और राज्य की कल्याणकारी योजनाओं की लाभार्थी हैं। जनता दोहरे इंजन वाली सरकार के लाभों के बारे में अच्छे से जानती है और सबसे बड़ी बात की भाजपा का राष्ट्रवाद और हिंदुत्व एक है, अलग-अलग नहीं। 

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा जनता के बीच विकास राजनीति को लेकर जा रही है और कांग्रेस अपनी विभाजनकारी राजनीति के साथ चुनावी मैदान में है। हम कांग्रेस के खिलाफ लड़ रहे हैं और जीत भी दर्ज करेंगे हम मतदाताओं से पूछ रहे हैं कि उन्हें देशहित से समझौता करने वाली कांग्रेस पार्टी चाहिए या राष्ट्रहित से समझौता नहीं करने वाली भाजपा चाहिए।

कर्नाटक मिल्क फेडरेशन (केएमएफ) के ब्रांड नंदिनी को लेकर चल रहे सियासी संग्राम पर सीटी रवि ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से केएमएफ के कारोबार में 20 फीसदी का इजाफा हुआ है हम कतई अमूल का प्रचार नहीं कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस हमारे खिलाफ ये भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है।

भाजपा महासचिव ने कहा कि केएमएफ न केवल कर्नाटक बल्कि देश के राज्यों को भी दूग्ध उत्पादन की आपूर्ति करता है और यह अमूल भी पिछले कई वर्षों से कर्नाटक में अपने दूग्ध उत्पाद को बेच रहे हैं। उनके बीच में कभी कोई विवाद नहीं रहा है। ये केवल और केवल कांग्रेस का फैलाया अफवाह है कि अमूल केएमएफ को खत्म कर देगा। 

Web Title: Karnataka Assembly Elections 2023: BJP General Secretary CT Ravi said, "Congress is doing divisive politics, people have rejected it"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे