I.N.D.I.A पर सिंधिया ने साधा निशाना, कहा- जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं, वे अब एक परिवार की तरह एकसाथ आ रही हैं

By मनाली रस्तोगी | Published: July 28, 2023 10:06 AM2023-07-28T10:06:40+5:302023-07-28T10:08:23+5:30

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं, वे अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रही हैं।

Jyotiraditya Scindia comments on I.N.D.I.A alliance says parties who used to hate each other are now coming together like a family | I.N.D.I.A पर सिंधिया ने साधा निशाना, कहा- जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं, वे अब एक परिवार की तरह एकसाथ आ रही हैं

(Photo Credit: ANI)

Highlightsसिंधिया ने कहा कि जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं, वे अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रही हैं।उन्होंने कहा कि देश की जनता को पीएम मोदी और बीजेपी पर भरोसा है।विपक्ष इस बात पर जोर दे रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर हिंसा पर बयान दें।

ग्वालियर: विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस) पर निशाना साधते हुए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करती थीं, वे अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रही हैं। 

उन्होंने कहा, "पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा जन सेवा, जन कल्याण और गरीब कल्याण पर आधारित है। विपक्ष परेशान है और इसीलिए जो पार्टियां एक-दूसरे से नफरत करने वाले और एक-दूसरे का सामना न कर पाने वाले लोग अब एक परिवार की तरह एक साथ आ रहे हैं।" उन्होंने कहा कि देश की जनता को पीएम मोदी और बीजेपी पर भरोसा है।

सिंधिया ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, "मुझे आश्चर्य है कि जिस विचारधारा को भारत के लोगों ने कई बार खारिज कर दिया, उसे विपक्ष द्वारा बार-बार उछाला जा रहा है। मुझे विश्वास है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में देश फिर से भाजपा को चुनेगा।" यह बयान मणिपुर हिंसा के खिलाफ 'इंडिया' गठबंधन के विरोध के बाद आया है। वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीमणिपुर हिंसा पर बयान दें।

हालांकि, सरकार ने विपक्ष पर संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को बाधित करने का आरोप लगाया है और दोहराया है कि वह इस मुद्दे पर चर्चा कराने के लिए तैयार है। विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' (इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव एलायंस) 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस सहित 26 विपक्षी दलों का एक समूह है। 

पार्टियों ने पीएम मोदी और भाजपा से मुकाबला करने और उन्हें केंद्र में लगातार तीसरी बार जीतने से रोकने के लिए हाथ मिलाया है।

Web Title: Jyotiraditya Scindia comments on I.N.D.I.A alliance says parties who used to hate each other are now coming together like a family

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे