Justice Ajay Kumar Tripathi, Lokpal judicial member and succumbs to Coronavirus | Coronavirus: लोकपाल सदस्य और पूर्व न्यायमूर्ति अजय कुमार त्रिपाठी का निधन, कोरोना वायरस से जंग लड़ते हुए ली अंतिम सांस
लोकपाल सदस्य और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायमूर्ति अजय कुमार की फाइल फोटो।

Highlightsलोकपाल सदस्य और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायमूर्ति अजय कुमार को शनिवार (2 मई) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण निधन हो गया।उन्होंने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अंतिम सांस ली। वह 62 वर्ष के थे। 

लोकपाल सदस्य और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायमूर्ति अजय कुमार को शनिवार (2 मई) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण निधन हो गया। उन्होंने दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अंतिम सांस ली। वह 62 वर्ष के थे। 

करीब महीनेभर पहले उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। 

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक कई दिनों से उनकी हालत नाजुक लेकिन स्थिर बनी हुई थी। 

उन्हें एम्स के जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। 

सूत्रों ने बताया कि उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। त्रिपाठी को पहले एम्स में भर्ती कराया गया था और जांच में उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद उन्हें ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया था। 

Web Title: Justice Ajay Kumar Tripathi, Lokpal judicial member and succumbs to Coronavirus
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे