जींद : किसानों का दिल्ली की ओर कूच करना जारी

By भाषा | Published: November 28, 2020 05:54 PM2020-11-28T17:54:29+5:302020-11-28T17:54:29+5:30

Jind: Farmers continue to march towards Delhi | जींद : किसानों का दिल्ली की ओर कूच करना जारी

जींद : किसानों का दिल्ली की ओर कूच करना जारी

जींद, 28 नवम्बर हरियाणा के जींद से किसानों का दिल्ली की ओर कूच करना शनिवार को भी जारी रहा। शुक्रवार देर शाम से ही पंजाब के किसान दिल्ली की ओर रवाना होने शुरू हो गए थे लेकिन काफी किसान किनाना से लेकर पौली गांव तक बन रहे चार लेन मार्ग पर रूके हुए थे।

किसान ट्रालियों में लकड़ियां, दूध,सब्जियां, सिलेंडर व अन्य सामान साथ लेकर चल रहे हैं। प्रशासन द्वारा दिल्ली की ओर कूच कर रहे किसानों की गिनती के लिए कर्मचारियों को भी तैनात किया गया था। शुक्रवार रात से ही वाहन दिल्ली की ओर बढ़ रहे थे और काफी लंबा काफिला शनिवार दोपहर तक भी चलता रहा।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात से किसान जुलाना क्षेत्र में रूके हुए थे और शनिवार सुबह से ही किसान दिल्ली की ओर रवाना होने शुरू हो गए।

प्रशासन के आदेशानुसार, किसानों को दिल्ली के लिए शांतिपूर्वक जाने दिया गया है।

इस बीच, पौली गांव में पंजाब के किसानों के लिए नाश्ते का प्रबंध भी स्थानीय किसानों द्वारा किया गया था। किसानों के आवागमन की सूचना पाकर पौली गांव के किसान हुक्के सहित बस अड्डे पर पहुंचे। किसानों का कहना है कि वे अपने किसानों भाइयों की मदद की हरसंभव कोशिश करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jind: Farmers continue to march towards Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे