Jharkhand Results: गौरव वल्लभ की मिली बुरी शिकस्त, टीवी डिबेट में संबित पात्रा को पस्त करके हुए थे पापुलर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 23, 2019 04:07 PM2019-12-23T16:07:37+5:302019-12-23T16:07:37+5:30

जेएमएम, कांग्रेस और राजद ने जमशेदपुर-पूर्व से राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ को प्रत्याशी बनाया था। सरयू राय नंबर एक, रघुवर दास दूसरे और गौरव वल्लभ तीसरे स्थान पर हैं।

Jharkhand Results: Gaurav Vallabh got a bad defeat, was defeated by the concerned Patra in a TV debate | Jharkhand Results: गौरव वल्लभ की मिली बुरी शिकस्त, टीवी डिबेट में संबित पात्रा को पस्त करके हुए थे पापुलर

झारखंड में कांग्रेस 81 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में झामुमो और राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वह 31 सीटों पर लड़ रही है। 

Highlightsभाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी लोकसभा चुनाव हार चुके हैं। 2019 में वह ओडिशा के पुरी से चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजद प्रत्याशी ने मात दी थी।

आखिरकार वहीं हुआ। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और टीवी डिबेट पर दिखने वाले गौरव वल्लभ झारखंड विधानसभा चुनाव हार गए हैं। यहां पर गौरव वल्लभ के सामने भाजपा के दिग्गज नेता और राज्य के सीएम रघुवर दास और भाजपा के बागी नेता सरयू राय से था।

हालांकि देखा जाए तो राज्य के सीएम भी यहां चुनाव हार रहे हैं। भाजपा के बागी राय यहां से चुनाव जीत रहे हैं। जेएमएम, कांग्रेस और राजद ने जमशेदपुर-पूर्व से राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ को प्रत्याशी बनाया था। सरयू राय नंबर एक, रघुवर दास दूसरे और गौरव वल्लभ तीसरे स्थान पर हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी लोकसभा चुनाव हार चुके हैं। 2019 में वह ओडिशा के पुरी से चुनाव लड़े थे, लेकिन बीजद प्रत्याशी ने मात दी थी।

इस विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री रघुबर दास वर्तमान में विधायक हैं। मुख्यमंत्री के खिलाफ उम्मीदवार बनाए जाने के बारे में पूछे जाने पर वल्लभ ने कहा था, ''मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं। इस क्षेत्र और झारखंड के लोगों के साथ पिछले पांच वर्षों में सिर्फ धोखा हुआ है। जनता रघुबर दास और भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है।" झारखंड में कांग्रेस 81 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव में झामुमो और राजद के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। वह 31 सीटों पर लड़ रही है। 

 

Web Title: Jharkhand Results: Gaurav Vallabh got a bad defeat, was defeated by the concerned Patra in a TV debate

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे