झारखंड: अवैध शराब पीने के बाद चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 30, 2018 11:23 PM2018-09-30T23:23:48+5:302018-09-30T23:23:48+5:30

जिला प्रशासन ने एक बयान में कहा कि आबकारी विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है और घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

Jharkhand: Four people died after drinking poisonous liquor | झारखंड: अवैध शराब पीने के बाद चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति गिरफ्तार

झारखंड: अवैध शराब पीने के बाद चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति गिरफ्तार

रांची, 30 सितंबर:  झारखंड में कथित तौर पर अवैध शराब पीने के बाद यहां चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार रात हात्मा इलाके में हुई। यह क्षेत्र रांची शहर के गोंडा थाना अंतर्गत आता है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा गया और जांच शुरू कर दी गई है। 

जिला प्रशासन ने एक बयान में कहा कि आबकारी विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है और घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बयान में बताया गया कि छापेमारी के दौरान हात्मा इलाके से बड़ी मात्रा में देशी और विदेशी शराब जब्त की गई।

बयान में कहा गया कि मृतकों की पहचान अशोक राम (70), विजय मिर्धा (43), पिंटू शर्मा (28) और बिल्लू मिर्धा (54) के रूप में की गई है और सभी हात्मा इलाके के निवासी हैं।

Web Title: Jharkhand: Four people died after drinking poisonous liquor

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे