जम्मू कश्मीर: त्राल में भागने की कोशिश कर रहा आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी घायल

By IANS | Published: February 26, 2018 08:07 PM2018-02-26T20:07:17+5:302018-02-26T20:07:17+5:30

चोपान आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य है और वह पुलिस हिरासत में था।

Jammu Kashmir: a terrorist died trying to escape in tral, injured a policeman | जम्मू कश्मीर: त्राल में भागने की कोशिश कर रहा आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी घायल

जम्मू कश्मीर: त्राल में भागने की कोशिश कर रहा आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी घायल

श्रीनगर, 26 फरवरी: दक्षिण कश्मीर के त्राल में सोमवार को आतंकवादियों ने एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया जिसमें एक आतंकवादी मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। जम्मू एवं कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने कहा, "त्राल पुलिस स्टेशन से भागने की कोशिश कर रहा आतंकवादी मुश्ताक अहमद चोपान उस समय ग्रेनेड विस्फोट में मारा गया जब पुलिस स्टेशन के संतरी ने उसे रोकने की कोशिश की।"

आतंकवादियों ने चोपान को छुड़ाने के लिए पुलिस स्टेशन पर हमला किया था। इस हमले में एक पुलिस कांस्टेबल को मामूली चोट आई है। चोपान आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य है और वह पुलिस हिरासत में था।

इसके अलावा जम्मू एवं कश्मीर में रविवार को दो अलग-अलग आतंकी हमले हुए। जिसमे में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। पहला हमला बड़गाम जिले में हुआ जिसमें एक वरिष्ठ अलगाववादी नेता की सुरक्षा में तैनात एक पुलिकर्मी को गोली मार दी गई। जबकि दूसरा हमला श्रीनगर के सौरा में आतंकियों ने पुलिस गार्ड पोस्ट पर किया गया, इसमें पुलिसकर्मी फारुक अहमद शहीद हो गए।

Web Title: Jammu Kashmir: a terrorist died trying to escape in tral, injured a policeman

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे