जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के पांच सदस्य गिरफ्तार

By भाषा | Published: May 17, 2020 05:49 AM2020-05-17T05:49:30+5:302020-05-17T05:49:30+5:30

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार ये लोग क्षेत्र में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा के आंतकवादियों को साजो-सामान और आश्रय मुहैया कराते थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Jammu and Kashmir terrorist hideout busted, five Lashkar-e-Taiba members arrested | जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के पांच सदस्य गिरफ्तार

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और लश्कर-ए-तैयबा आतंकी समूह के पांच सहयोगियों को गिरफ्तार किया।अधिकारी ने बताया कि मुखबिर से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक सहयोगी जहूर वानी को जिले के अरिजल गांव से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर ही आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया।

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने शनिवार को आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और लश्कर-ए-तैयबा आतंकी समूह के पांच सहयोगियों को गिरफ्तार किया।

अधिकारी ने बताया कि मुखबिर से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के एक सहयोगी जहूर वानी को जिले के अरिजल गांव से गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर ही आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया।

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के चार साथियों युनूस मीर, असलम शेख, परवेज शेख और रहमान लोन को गिरफ्तार किया गया है। सभी जिले के खान साहिब इलाके के रहने वाले हैं।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादी ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद जैसी आपत्तिजनक सामग्रियां मिली हैं।

पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार ये लोग क्षेत्र में सक्रिय लश्कर-ए-तैयबा के आंतकवादियों को साजो-सामान और आश्रय मुहैया कराते थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

Web Title: Jammu and Kashmir terrorist hideout busted, five Lashkar-e-Taiba members arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे