Video: महाराष्ट्र के पूणे में एक ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, दुर्घटना में 22 साल की महिला पायलट हुई घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 25, 2022 01:34 PM2022-07-25T13:34:05+5:302022-07-25T13:46:15+5:30

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस विमान हादसे में 22 साल की महिला पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

indian navy Trainee plane crashes Maharashtra Pune Kadbanwadi village Indapur taluka female pilot injured accident | Video: महाराष्ट्र के पूणे में एक ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, दुर्घटना में 22 साल की महिला पायलट हुई घायल

Video: महाराष्ट्र के पूणे में एक ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, दुर्घटना में 22 साल की महिला पायलट हुई घायल

Highlightsमहाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ट्रेनी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की बात सामने आई है। इस हादसा में 22 साल की महिला पायलट घायल हुई है जो फिलहाल ठीक है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विमान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

Plane Crash: पुणे के इंदापुर तालुका के कदबनवाड़ी गांव में आज सुबह एक ट्रेनी विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, यह विमान सुबह करीब 11.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुई है जिसमें एक 22 साल के पायलट के घायल होने की बात सामने आ रही है।

यह विमान कदबनवाड़ी गांव के एक खेत में गिरा था जिसके बाद लोगों को वहां भीड़ लग गई थी। फिलहाल किसी और के घायल या कुछ ज्यादा नुकसान की खबरें अभी तक सामने नहीं आई है। 

पायलट को आई है मामूली चोटें

महाराष्ट्र के पुणे जिले में सोमवार को एक सीट वाला छोटा प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें सवार महिला पायलट घायल हो गईं। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हादसा पूर्वान्ह करीब साढ़े 11.30 बजे इंदापुर तहसील के कदबनवाड़ी में हुआ। 

एक निजी विमानन स्कूल के इस विमान ने पुणे के बारामती हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। अधिकारी ने बताया कि पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि विमान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 
 

 

 

Web Title: indian navy Trainee plane crashes Maharashtra Pune Kadbanwadi village Indapur taluka female pilot injured accident

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे