दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर छापे मीडिया को डराने का प्रयास : केजरीवाल

By भाषा | Published: July 22, 2021 02:31 PM2021-07-22T14:31:38+5:302021-07-22T15:22:57+5:30

Income tax raids on Dainik Bhaskar and Bharat Samachar are an attempt to scare the media: Kejriwal | दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर छापे मीडिया को डराने का प्रयास : केजरीवाल

दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर छापे मीडिया को डराने का प्रयास : केजरीवाल

Next

नयी दिल्ली, 22 जुलाई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘दैनिक भास्कर’ और ‘भारत समाचार’ पर आयकर के छापों को मीडिया को डराने की कोशिश बताते हुए बृहस्पतिवार को मांग की कि ऐसी कार्रवाई तुरंत रुकनी चाहिए और मीडिया को स्वतंत्र तरीके से काम करने देना चाहिए।

आयकर विभाग ने बृहस्पतिवार को कथित कर चोरी को लेकर ‘दैनिक भास्कर’ समूह और उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार चैनल ‘भारत समाचार’ के कई शहरों में स्थित परिसरों में छापे मारे।

छापों पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर छापे मीडिया को डराने का प्रयास है। उनका संदेश साफ है - जो भाजपा सरकार के खिलाफ बोलेगा, उसे बख्शेंगे नहीं। ऐसी सोच बेहद खतरनाक है। सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। ये छापे तुरंत बंद किए जायें और मीडिया को स्वतंत्र रूप से काम करने दिया जाए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Income tax raids on Dainik Bhaskar and Bharat Samachar are an attempt to scare the media: Kejriwal

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे