राजस्थान के बूंदी में युवक ने किशोरी को बंधक बना किया दुष्कर्म

By भाषा | Published: September 25, 2021 01:40 AM2021-09-25T01:40:14+5:302021-09-25T01:40:14+5:30

In Rajasthan's Bundi, the young man took the teenager hostage and raped | राजस्थान के बूंदी में युवक ने किशोरी को बंधक बना किया दुष्कर्म

राजस्थान के बूंदी में युवक ने किशोरी को बंधक बना किया दुष्कर्म

कोटा, 24 सितंबर राजस्थान के बूंदी जिले में 23 वर्षीय एक खेतिहर मजूदर द्वारा किशोरी का अपहरण कर चार दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बूंदी जिले के देई कस्बे के एक घर में किशोरी को चार दिन तक बंधक बनाकर रखा और घर की चौकीदारी उसका साथी करता था। उन्होंने बताया कि लड़की के परिजनों ने पीड़िता को बुधवार को बचाया और पुलिस में बयान दर्ज कराने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को शुक्रवार को अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। दोनों आरोपियों की पहचान सुरली गांव निवासी बबलू मीणा (23) और देई कस्बा निवासी राजू उर्फ राजेंद्र मीणा (35) के तौर पर की गई है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Rajasthan's Bundi, the young man took the teenager hostage and raped

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे