Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, जहां से राहुल गांधी गुजरेंगे वहां कांग्रेस खत्म हो जाएगी

By धीरज मिश्रा | Published: January 28, 2024 04:37 PM2024-01-28T16:37:11+5:302024-01-28T16:40:05+5:30

Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पर एक बार फिर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल की यह यात्रा जहां-जहां से गुजरेगी वहां से कांग्रेस खत्म हो जाएगी।

Himanta Biswa Sarma said Rahul Gandhi has no leadership qualities | Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, जहां से राहुल गांधी गुजरेंगे वहां कांग्रेस खत्म हो जाएगी

फाइल फोटो

Highlightsअसम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, राहुल जहां-जहां से गुजरेंगे वहां से कांग्रेस खत्म हो जाएगीवह बस बीजेपी के बड़े स्टार प्रचारक हैंराहुल गांधी इतने अहंकारी हैं कि उनमें नेतृत्व के कोई गुण नहीं हैं

Bharat Jodo Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी पर एक बार फिर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि राहुल की यह यात्रा जहां-जहां से गुजरेगी वहां से कांग्रेस खत्म हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि वह प्रेरणादायक नहीं हैं और इतने अहंकारी हैं कि उनमें नेतृत्व के कोई गुण नहीं हैं। वह बस बीजेपी के बड़े स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब इंडिया गठबंधन बना तब हमने कहा था कि वैचारिक विरोधाभास के कारण यह गठबंधन लंबे समय तक नहीं चल पाएगा। वे केवल हमारे प्रधानमंत्री मोदी को निशाना बना रहे हैं।

आप केवल किसी व्यक्ति का विरोध करने के लिए एक गठबंधन नहीं बना सकतें। आज प्रधानमंत्री विश्व नेता हैं, उन्होंने पूरे वैश्विक समुदाय को प्रेरित किया है। इसलिए मैं कह रहा हूं कि जहां से राहुल गांधी गुजरेंगे वहां कांग्रेस खत्म हो जाएगी।यहां बताते चले कि राहुल पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने पहली बार हमला नहीं बोला है।

उन्होंने बीते दिनों पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि राहुल गांधी सुन लीजिए, आपने जिस तरह असम का अपमान किया है, आपको असम में लोकसभा चुनाव में 2019 से भी कम सीट मिलने वाली हैं।

वहीं उन्होंने एक निजी मीडिया के सोर्स के हवाले से कहा था कि उन्होंने यात्रा के दौरान बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है।

राहुल की यात्रा दो दिन के ब्रेक के बाद शुरू

राहुल गांधी की न्याय यात्रा जो बीते दो दिनों से आराम पर थी। वह रविवार से फिर शुरू हो चुकी है। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की गई।

मालूम हो कि राहुल की न्याय यात्रा 14 जनवरी से शुरू हुई और मणिपुर, नगालैंड, अरूणाचल प्रदेश और असम से होते हुए बंगाल पहुंच चुकी है। यह यात्रा अब बंगाल से होते हुए बिहार पहुंचेगी।

Web Title: Himanta Biswa Sarma said Rahul Gandhi has no leadership qualities

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे