हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस में जयराम रमेश के खुसर-फुसर किये जाने पर कहा, "जयराम रमेश राहुल गांधी के मुख्य आक्रांता हैं"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: March 17, 2023 02:27 PM2023-03-17T14:27:18+5:302023-03-17T14:31:42+5:30

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बीते गुरुवार को राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेस में जयराम रमेश द्वारा कान में किये गये खुसर-फुसर को मुद्दा बनाते हुए कटाक्ष किया है कि जयराम रमेश कांग्रेस की बर्बादी के मुख्य कारणों में से एक हैं।

Himanta Biswa Sarma said on Jairam Ramesh's whispering in Rahul Gandhi's press conference, "Jairam Ramesh is the main aggressor of Rahul Gandhi" | हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस में जयराम रमेश के खुसर-फुसर किये जाने पर कहा, "जयराम रमेश राहुल गांधी के मुख्य आक्रांता हैं"

फाइल फोटो

Highlightsहिमंत बिस्वा सरमा ने एक तीर से साधा राहुल गांधी और जयराम रमेश पर निशाना राहुल गांधी के कान में खुसर-फुसर करने वाले जयराम रमेश कांग्रेस की बर्बादी के असल कारण हैंजयराम रमेश राहुल गांधी के मुख्य आक्रांता की भूमिका निभा रहे हैं

गुवाहाटी: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और उनके लंदन से लौटने के बाद गुरुवार को की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर जमकर हमला बोला है। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के निशाने पर न सिर्फ राहुल गांधी थे बल्कि कांग्रेस के प्रमुख नेता और मीडिया सेल के प्रभारी जयराम रमेश भी उनके व्यंग्यबाण की जद में थे।

मुख्यमंत्री सरमा ने बीते गुरुवार को राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेस में जयराम रमेश द्वारा किये गये कान में खुसर-फुसर को मुद्दा बनाते हुए कटाक्ष किया कि अर्थशास्त्री से राजनेता बने जयराम रमेश कांग्रेस की बर्बादी के मुख्य कारणों में से एक हैं।

उन्होंने ट्वीट में राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस को साझा करते हुए लिख रहे हैं, "मुझे तथाकथित धर्मनिरपेक्षतावादियों और वामपंथियों के लिए खेद है, जो इस आदमी से बड़ी उम्मीदें रखते हैं कि यह माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराकर प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद करता है और मुझे लगता है कि जयराम रमेश उसके मुख्य आक्रांता की भूमिका निभा रहे हैं।"

दरअसल मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का यह हमला राहुल गांधी और जयराम रमेश की उस प्रेस कांफ्रेस से संबंधित है, जिसमें राहुल गांधी को शुरू में यह कहते हुए दिखाया गया है कि "दुर्भाग्य से मैं संसद का सदस्य हूं" जिस पर उनकी बाईं ओर बैठे जयराम रमेश फौरन हस्तक्षेप करते हैं और कथित तौर पर राहुल गांधी से कहते हैं कि "वे इसका मज़ाक बना सकते हैं"।

जयराम रमेश को हस्तक्षेप के फौरन बाद राहुल गांधी संभलते हैं और कहते हैं 'दुर्भाग्य से आपके लिए' यह समझने की बात है और फिर सजग होकर पत्रकारों से बातचीत शुरू करते हैं।

यह सारा सियासी बवाल राहुल गांधी के लंदन दौरे से जुड़ा है, जिसमें उन्होंने लंदन में कहा है कि भारत में 'लोकतंत्र पर हमला' हो रहा है और देश की संसद में उन्हें बोलने नहीं दिया जाता है। राहुल गांधी के लंदन प्रवास के दौरान दिये गये इस बयान को देश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बना लिया है और आज भी संसद इस गतिरोध के कारण सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

Web Title: Himanta Biswa Sarma said on Jairam Ramesh's whispering in Rahul Gandhi's press conference, "Jairam Ramesh is the main aggressor of Rahul Gandhi"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे