हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा- हम चाहते हैं कि राहुल गांधी अगले 50 वर्षों तक कांग्रेस अध्यक्ष बने रहें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 28, 2019 06:43 PM2019-05-28T18:43:12+5:302019-05-28T18:43:12+5:30

हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि संसद में निश्चित रूप से विपक्ष के लिए जगह होनी चाहिए, अगर पार्लियामेंट में राहुल गांधी नहीं होते तो एक वाइब्रेंट विपक्ष की अपेक्षा की जा सकती थी.

Hemant Biswa Sharma says Rahul Gandhi should be congress chairperson for next 50 years | हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा- हम चाहते हैं कि राहुल गांधी अगले 50 वर्षों तक कांग्रेस अध्यक्ष बने रहें

हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा- हम चाहते हैं कि राहुल गांधी अगले 50 वर्षों तक कांग्रेस अध्यक्ष बने रहें

Highlightsहेमंत बिस्वा शर्मा नार्थ-ईस्ट में बीजेपी को उभारने वाले प्रमुख चेहरों में से एक है. राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हैं.

लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर जारी है. राहुल गांधी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े हैं तो वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उन्हें मनाने में जुटे हैं. आज सचिन पायलट और प्रियंका गांधी ने उनसे मुलाक़ात भी की है. 

इस बीच नार्थईस्ट में भगवा झंडा लहराने वाले बीजेपी के नेता हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा है कि बीजेपी के लिए ये राजनीतिक रूप से अच्छा रहेगा कि राहुल गांधी अगले 50 वर्षों तक कांग्रेस के अध्यक्ष बनें रहे. 

उन्होंने कहा कि संसद में निश्चित रूप से विपक्ष के लिए जगह होनी चाहिए, अगर पार्लियामेंट में राहुल गांधी नहीं होते तो एक वाइब्रेंट विपक्ष की अपेक्षा की जा सकती थी. हेमंत बिस्वा शर्मा नार्थ-ईस्ट में बीजेपी को उभारने वाले प्रमुख चेहरों में से एक है. बंगाल में भी जीत के पीछे उनकी भूमिका बताई जा रही है. 



 

राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर कांग्रेस की तरफ से यह बार-बार स्पष्ट किया जा रहा है कि वो इस्तीफा नहीं देंगे. ऐसा भी बताया जा रहा है कि राहुल लोकसभा चुनाव में खराब परफॉरमेंस को लेकर पार्टी के कई सीनियर नेताओं से नाराज हैं. 

Web Title: Hemant Biswa Sharma says Rahul Gandhi should be congress chairperson for next 50 years

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे