स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से मुलाकात कर सेहत का हाल जाना

By भाषा | Published: October 14, 2021 10:32 AM2021-10-14T10:32:10+5:302021-10-14T10:32:10+5:30

Health Minister Mandaviya met Manmohan Singh at AIIMS to know about his health | स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से मुलाकात कर सेहत का हाल जाना

स्वास्थ्य मंत्री मांडविया ने एम्स में मनमोहन सिंह से मुलाकात कर सेहत का हाल जाना

Next

नयी दिल्ली, 14 अक्टूबर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से बृहस्पतिवार को मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना।

बुखार के बाद कमजोरी की शिकायत के चलते उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “सिंह की स्थिति स्थिर है।”

मांडविया ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से एम्स, नयी दिल्ली में मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। स्वास्थ्य मंत्री ने सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

डॉक्टर ने बताया कि 89 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री को एम्स के कार्डियो-न्यूरो केंद्र के निजी वार्ड में बुधवार को भर्ती कराया गया था और वह डॉक्टर नीतीश नाइक के नेतृत्व में ह्रदय रोग विशेषज्ञों की टीम की देख-रेख में हैं।

सिंह को सोमवार को बुखार आ गया था और वह उससे उबर भी गए थे लेकिन उन्हें कमजोरी महसूस होने लगी थी और केवल तरल चीजों का सेवन कर पा रहे थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Health Minister Mandaviya met Manmohan Singh at AIIMS to know about his health

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे