हार्दिक पटेल दंगे कराने के आरोप में दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, फिर मिल गई बेल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2018 12:24 PM2018-07-25T12:24:03+5:302018-07-25T13:58:55+5:30

Hardik Patel Guilty in Mehsana Rioting: हार्दिक पटेल को दोषी करार दिया गया है। इस मामले में 14 लोगों को बरी कर दिया गया है। जबकि हार्दिक पटेल सहित 3 लोगों को दोषी माना गया है।

hardik patel guilty in case of vandalizing in mlas office during patidar agitation | हार्दिक पटेल दंगे कराने के आरोप में दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा, फिर मिल गई बेल

Hardik Patel Guilty in Mehsana Rioting| Hardik Patel sentenced Two Years Jail

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के लिए बुरी खबर है। उनको कोर्ट ने दंगा कराने के मामले में दोषी करार दिया गया है। हार्दिक ने पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग की थी। इस दौरान मेहसाणा के विषनगर में दंगा हो गया था। मामले में उन्हें दो साल की सजा सुनाई गई। लेकिन उसके कुछ देर बार ही हार्दिक को बेल मिल गई।

हार्दिक पटेल पर देंगे का आरोप  लगा था। उनको कोर्ट ने दोषी करारते हुए 2 साल की सजा का ऐलान किया है। उनके ऊपर दंगा फैलाने के साथ ही भाजपा विधायक श्रषिकेश के दफ्तर पर तोड़फोड़ की गई थी।


इसके लिए भी हार्दिक पटेल को दोषी करार दिया गया है। इस मामले में 14 लोगों को बरी कर दिया गया है। जबकि हार्दिक पटेल सहित 3 लोगों को दोषी माना गया है। आपको बता दें कि इस गुनाह में 1 से 6 साल तक कि सजा का प्रावधान है। 

वहीं, विसनगर कोर्ट ने हार्दिक पटेल और लालजी पटेल को 2 साल की सजा सुनायी है। इतना ही नहीं कोर्ट ने दोनों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। खास बात ये है कि 2015 में पाटीदार आंदोलन के दौरान हार्दिक पटेल और लालजी पटेल पर विसनगर के बीजेपी विधायक ऋषिकेश पटेल के दफ्तर पर आगजनी और तोड़फोड़ का आरोप था।
 

English summary :
Hardik Patel Guilty in Mehsana Rioting: Bad news for Patidar leader Hardik Patel. Hardik Patel Guilty in Mehsana Rioting Sentenced Two Years Jail Hardik had demanded reservations for the Patidars. There was a riot in Mehsana's vishnagar during this period.


Web Title: hardik patel guilty in case of vandalizing in mlas office during patidar agitation

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे