Gujarat Election 2022: ओवैसी ने गुजरात के लोगों से कहा, "छोटे रिचार्ज ने की थी तबलीगी जमात की बदनामी, याद रखना उसको"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 18, 2022 03:15 PM2022-11-18T15:15:54+5:302022-11-18T15:19:54+5:30

असदुद्दीन ओवैसी ने आप और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रति तल्खी को जाहिर करते हुए चुनावी जनसभा में उन्हें फिर से छोटा रिचार्ज कहते हुए अल्पसंख्यक तबके से कहा कि अगर आप छोटे रिचार्ज की ओर देख रहे हैं तो याद रखियेगा दिल्ली में तबलीगी जमात के साथ क्या हुआ था।

Gujarat Election 2022: Owaisi said to the people of Gujarat, "Small Recharge had defamed the Tablighi Jamaat, remember that" | Gujarat Election 2022: ओवैसी ने गुजरात के लोगों से कहा, "छोटे रिचार्ज ने की थी तबलीगी जमात की बदनामी, याद रखना उसको"

फाइल फोटो

Highlightsएआईएमआईएम चीफ ओवैसी का गुजरात में आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस पर तीखा हमलाओवैसी ने अरविंद केजरीवाल को फिर से छोटा रिचार्ज कहते हुए तबलीगी विवाद पर घेरा वहीं भाजपा पर हमला करने के लिए औवैसी ने बिलकिस बानो का मुद्दा उठाय़ा

अहमदाबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार में आम आदमी पार्टी, भाजपा और कांग्रेस पर जबदस्त हमला करते हुए उनपर जनता को धोखा देने का आरोप लगाया है।

एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के प्रति अपनी तल्खी को जाहिर करते हुए उन्हें फिर से छोटा रिचार्ज कहते हुए घेरा और सभा में जुटे अल्पसंख्यक तबके से कहा कि अगर आप छोटे रिचार्ज की ओर देख रहे हैं तो याद रखियेगा दिल्ली में तबलीगी जमात के साथ क्या हुआ था।

ओवैसी ने खुद अपने ट्वीटर पर भाषण के उस हिस्से को ट्वीट किया है, जिसमें वो न केवल आम आदमी पार्टी, बल्कि भाजपा और कांग्रेस पर भी जबजदस्त हमला कर रहे हैं। ओवैसी ने अपने भाषण ने गुजरात में सत्ताधारी भाजपा को घेरने के लिए बिलकिस बानो का मुद्दा उठाया। ओवैसी ने कहा कि अगर आप गुजरात में तख्त पर बैठी भाजपा की ओर देख रहे हैं तो बिलकिस बानो के गुनहगारों को छोड़े जाने का वाकया भी याद रखियेगा।

भाषण में बेहद कांग्रेस पर भी बेहद आक्रामक तरीके से हमला करते हुए एआईएमआईएम के प्रमुख ओवैसी ने कहा कि अगर चुनाव में कांग्रेस पर भरोसा कर रहे हैं तो याद रखिये कि 27 साल भाजपा को सत्ता में बने रहने की सबसे बड़ी जिम्मेदार ये कांग्रेस पार्टी ही है। 27 सालों से इसने भाजपा को खुला मैदान दे रखा है। इसे वोट देना वक्त और वोट की बर्बादी होगी।

बीते 15 अक्टूबर को भी असदुद्दीन ओवैसी ने एक समाचार टीवी चैनल के कार्यक्रम में कांग्रेस और उसके प्रमुख नेता राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए कहा था कि जो पार्टी 27 साल से इस राज्य का चुनाव नहीं जीत पाई, वो अपने घोषणा पत्र में मुद्दों पर बात करने की जगह नाम बदलने की राजनीति कर रही है। इसके साथ ही असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर व्यंग्य करते हुए कहा कि राहुल गांधी उन्हें पीएम मटेरियल नहीं लगते हैं।

वहीं भाजपा को घेरते हुए ओवासी ने कहा कि वैसे राहुल गांधी पर मैं ज्यादा नहीं बोल सकता हूं, उन पर तो स्मृति ईरानी ही अच्छा बोल सकती हैं। वो ज्यादा पढ़ी लिखी हैं, उनकी पीएचडी ही इसी पर है। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी के हटते ही बीजेपी भरभराकर गिर जाएगी।

पीएम मोदी की लगातार जीत के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि अगर कोई राजनेता बोलेगा कि मैं भगवान बन गया हूं, तो जनता उसे धूल चटाने में देर नहीं करती है लेकिन विपक्ष विचाराधारा के स्तर पर भाजपा और नरेंद्र मोदी से मुकाबला ही नहीं कर सकता है। दरअसल उसमें दिक्कत यह है कि सारा विपक्ष चुनाव हारने के बाद ओवैसी के ऊपर हार का ठीकरा फोड़ने लगता है लेकिन कोई अपने गिरेबान में नहीं झांकता है। ओवैसी ने कहा कि गुजरात में हम हर सीट पर चुनाव जीतने की कोशिश करेंगे और मुझे पूरा भरोसा है और एआईएमआईएम गुजरात में बढ़िया सीटें निकालेगी।

Web Title: Gujarat Election 2022: Owaisi said to the people of Gujarat, "Small Recharge had defamed the Tablighi Jamaat, remember that"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे